logo-image
लोकसभा चुनाव

Sikandar Shooting: सलमान खान स्टारर फिल्म सिकंदर की शूटिंग हुई शुरू, रश्मिका मंदाना भी दिखीं साथ

Sikandar Shooting: सलमान खान और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म सिकंदर की शूटिंग आज 18 जून से शुरू हो गई है. फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

Updated on: 18 Jun 2024, 09:52 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म सिकंदर मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसने काफी ध्यान आकर्षित किया है. सलमान और रश्मिका स्टारर फिल्म की शूटिंग आज 18 जून से मुंबई में शुरू हो गई है. एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के कोलाब्रेशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में सलमान खान के साथ साउथ इंडस्ट्री की स्टार रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में होंगी, दोनों का यह पहला कोलाब्रेशन है.

मुंबई में सिकंदर की शूटिंग शुरू

जानकारी के अनुसार, सलमान खान और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म सिकंदर की शूटिंग आज 18 जून से शुरू हो गई है. टीम ने लुक टेस्ट और फोटो शूट किया. फिल्म के सेट से शूटिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस को अपना लुक टेस्ट देते देखा जा सकता है. वहीं मेकर्स की तस्वीरें भी सामने आई है. इस साल की शुरुआत में 11 अप्रैल को ईद के अवसर पर सलमान ने एआर मुरुगादॉस के साथ सिकंदर के नाम से फिल्म का टाइटल बताया. यह फिल्म 2025 में ईद पर रिलीज होने वाली है.

सलमान खान ने की फिल्म की घोषणा

इंस्टाग्राम पर अनाउंसमेंट करते हुए, सलमान ने शीर्षक स्लेट शेयर करते हुए पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, इस ईद बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को देखों और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलों. आप सभी को ईद मुबारक" 16 जून को साजिद खान ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में भाईजान बेज रंग की टी-शर्ट और गले में सिल्वर चेन पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे थे. चेहरे पर मुस्कान के साथ पोज देते हुए अभिनेता ने दाढ़ी रखी हुई थी.

मिशन इम्पॉसिबल की टीम एक्शन सीन डिजाइन करेगी 

एक रिपोर्ट के अनुसार, मिशन इम्पॉसिबल की टीम सलमान खान की फिल्म सिकंदर के लिए एक एक्शन सीक्वेंस डिजाइन कर सकती है. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि मिशन इम्पॉसिबल सीरीज के मशहूर जंप सीन को अंजाम देने वाले एक्शन डायरेक्टर सिकंदर के लिए बहुत बड़ा एक्शन सीन डिजाइन करेंगे. हालांकि, सलमान खान और सिकंदर की टीम ने अभी तक इस बात की ऑफिशियल नहीं किया है.