Advertisment

श्रद्धा कपूर के फैेंस के लिए खुशखबरी, 'स्त्री' ने अपने नाम किया ये खास रिकार्ड

फिल्म से श्रद्धा कपूर के किरदार ने दर्शकों के जहन में गहरी छाप छोड़ दी है, यही वजह है कि अभिनेत्री आज भी जहां जाती हैं, उन्हें स्त्री के नाम से बुलाते हैं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
श्रद्धा कपूर के फैेंस के लिए खुशखबरी, 'स्त्री' ने अपने नाम किया ये खास रिकार्ड

इस साल बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म "स्त्री" के साथ बी-टाउन सहित फैंस का दिल जीत लिया है. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के लिए "स्त्री" कई मायनों में खास है और अब 100 दिनों को पूरा करके यह फ़िल्म और अधिक खास बन गयी है. फिल्म से श्रद्धा कपूर के किरदार ने दर्शकों के जहन में गहरी छाप छोड़ दी है, यही वजह है कि अभिनेत्री आज भी जहां जाती हैं, उन्हें स्त्री के  नाम से बुलाते हैं. एक विलेन और एबीसीडी 2 के बाद स्त्री श्रद्धा की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गईं है.

Advertisment

"स्त्री" वर्ष 2018 की सबसे सराहनीय और कंटेंट संचालित फिल्मों में से एक थी. फ़िल्म में श्रद्धा कपूर अपने अविश्वसनीय भूमिका के लिए सराहना का पात्र बनी हुई थी. इतना ही नहीं, लगभग 14 सप्ताह तक सिनेमाघर में अपनी जगह बनाये रखने वाली यह श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म बन गई है. इस  फिल्म में श्रद्धा के अलावा राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना जैसे अभिनेता भी हैं.

फिल्म 'स्त्री' के निर्देशक अमर कौशिक ने बताया था कि शूटिंग के समय श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव को कई तरह के अजीब अनुभवों का सामना करना पड़ा था. रात की शूटिंग के दौरान, मध्य प्रदेश के एक छोटे से कस्बे चंदेरी में शूटिंग के दौरान वहां के स्थानीय लोगों ने टीम को आगाह  भी किया था कि वह रात को इस सड़क पर शूटिंग न करें लेकिन टीम ने उनकी एक नहीं सुनी और रात में शूटिंग चालू रखी. अचानक कई तरह के अजीब वाकये हुए, कैमरे का फोकस पुलर ठीक से काम नहीं कर पा रहा था, बिजली आ-जा रही ती और इसका बल्ब भी दिक्कत दे रहा था.

Advertisment

फ़िल्मो की बात करे तो, श्रद्धा कपूर बहुभाषी फिल्म साहो में प्रभास के साथ नज़र आएंगी, वही छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत और साइना नेहवाल पर आधारित बायोपिक में भी दिखाई देंगी.

Source : News Nation Bureau

Shraddha Kapoor and Rajkummar rao hindi news Box office box office collection film Stree
Advertisment
Advertisment