Advertisment

Shraddha Kapoor की उड़ी रातों की नींद, राहुल मोदी से किया प्यार का इजहार; बोलीं- दिल रख ले...

श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shraddha

Shraddha Kapoor( Photo Credit : Social Media)

Shraddha Kapoor Relationship Rahul Mody: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों हर कोई शादी कर रहा है. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस बीच श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने  राहुल मोदी (Rahul Mody) के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है. श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इसके अलावा कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये दावा किया गया है कि वे जल्द ही शादी करने का प्लान बना रहे हैं. 

Advertisment

श्रद्धा ने राहुल पर लुटाया प्यार 

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल मोदी के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की है. इस फोटो में दोनों बेहद की प्यारे लग रहे हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है. तस्वीर के साथ श्रद्धा ने लिखा, 'दिल रख ले...नींद तो वापस दे दे यार.' इसी के लाख एक्ट्रेस ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. बता दें, राहुल और श्रद्धा कपूर के अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही थी. हालांकि दोनों ने अभी तक इसे लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. वहीं अब पहली बार एक्ट्रेस ने राहुल के लिए सार्वजनिक तौर पर ऐसा कुछ पोस्ट करके इस रिश्ते पर मुहर लगा दी है. बता दें, राहुल मोदी उम्र में श्रद्धा कपूर से 3 साल छोटे हैं.

publive-image

कैसे हुई दोनों की मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा  और राहुल की मुलाकात फिल्म ' तू झूठी मैं मक्कार ' के दौरान हुई थी. तब वह इस फिल्म से लेखक के तौर पर जुड़े हुए थे. कथित तौर पर साथ काम करते हुए दोनों एक-दूसरे के करीब आए और प्यार हो गया. कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों  अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं. दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. इतना ही नहीं, हाल ही में श्रद्धा को गले में ‘आर’ (R) का पेंडेंट पहने हुए भी देखा गया था. राहुल मोदी के काम की बात करें तो उन्होंने 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इस जोड़े को पहली बार 2023 में डिनर डेट के बाद एक साथ देखा गया था

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट 

श्रद्धा कपूर जल्द ही और राजकुमार राव के साथ फिल्म स्त्री 2 में नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर इन दिनों थिएटर में रिलीज किया गया है. वहीं,श्रद्धा कपूर और मैडडॉक फिल्म्स ने खुद फिल्म का पहला लुक शेयर किया था. जिसमें लिख गया है- 2018 में जब फिल्म आई थी तो लिखा गया था 'ओ स्त्री कल आना' वहीं 2024 में लिखा गया 'ओ स्त्री रक्षा करना.' बता दें कि, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ' स्त्री' साल 2018 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं, जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म ' स्त्री 2' इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

Source : News Nation Bureau

Who is rahul mody Shraddha Kapoor Boyfriend मनोरंजन खबरें Entertainment News Entertainment news in hindi News Nation Shraddha Kapoor Rahul Mody
Advertisment
Advertisment