Advertisment

Shraddha Kapoor Dating: रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग वेकेशन पर गई थीं श्रद्धा कपूर, राहुल मोदी की फोटोज के बाद मचा हंगामा

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. हालांकि, कपल कई बार साथ में स्पॉट हो चुके हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Shraddha Kapoor Dating

Shraddha Kapoor Dating( Photo Credit : Social Media)

Shraddha Kapoor Dating: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे मशहूर और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा अपनी क्यूटनेस और फनी कैप्शन के लिए पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें इंस्टा क्वीन बुलाते हैं. श्रद्धा के मीम्स और फनी पोस्ट ने उनको अलग पहचान दिला दी है. फिलहाल 'आशिकी 2' एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गई हैं. खबर ये है कि श्रद्धा के कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी (Rahul Mody) ने अपनी वेकेशन फोटोज साझा की थी. इन फोटोज को देखककर फैंस का माथा ठनक गया. फैंस ने श्रद्धा और राहुल मोदी की तस्वीरों में समानता देखी. ऐसे में लोग उनके रिलेशनशिप को कंफर्म मान रहे हैं. 

Advertisment

राहुल मोदी की वेकेशन फोटोज वायरल

दरअसल, हाल में बिजनेसमैन राहुल मोदी की बहन ने उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें वो बर्फीली पहाड़ियों के बीच सोफे पर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में किताब है. फोटो का बैकग्राउंड देख लोगों को श्रद्धा कपूर की वेकेशन पिक्स की याद आ गईं. लगभग एक महीने पहले, श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इन्ही पहाड़ियों के साथ सोफे पर बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी. श्रद्धा की इस फोटो और राहुल मोदी की तस्वीर में काफी समानताएं थीं. ऐसे में फैंस ने दोनों की डेटिंग और साथ में वेकेशन की अटकलें लगाना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

एक यूजर ने कमेंट किया, “पीछे का व्यू कहीं देखा है.” एक अन्य कहा,"उम्मीद है कि हमें शादी में आमंत्रित किया जाएगा." किसी और ने कहा, “ओह्ह पीछे का व्यू वही क्यों लग रहा है." एक कहा, "हे भगवान, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonika Mody (@sonikamody)

बता दें कि श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. हालांकि, कपल कई बार साथ में स्पॉट हो चुके हैं. हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब उनका और राहुल मोदी का प्री-वेडिंग इवेंट का एक अनदेखा वीडियो इंटरनेट पर सामने आया था. राहुल को श्रद्धा को अपने करीब रखते हुए देखा जा सकता था. दोनों पॉप सिंगर रिहाना के कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे. 

पिछले महीने, श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आरामदायक बैंगनी नाइट ड्रेस पहने हुए कई तस्वीरें साझा की थी. फैंस अब श्रद्धा और राहुल मोदी की पोस्ट को लेकर दिलचस्पी जगाते रहते हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Shraddha Kapoor Bollywood News Rahul Mody
Advertisment
Advertisment