Advertisment

Shraddha Kapoor Ride: आधी रात में मुंबई की सड़कों पर लेम्बोर्गिनी लेकर निकलीं श्रद्धा कपूर, VIDEO

श्रद्धा कपूर के एक लेटेस्ट वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. इसमें 'आशिकी 2' एक्ट्रेस कार चलाते हुए नजर आ रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shraddha Kapoor Ride

Shraddha Kapoor Ride( Photo Credit : social media)

Shraddha Kapoor Ride: बॉलीवुड की सबसे क्यूट शरारती एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. श्रद्धा यूं भी आजकल इंस्टा क्वीन बनी हुई हैं. उनके फनी कैप्शन और पोस्ट वायरल होते रहते हैं. अक्सर श्रद्धा सोशल मीडिया पर अपनी ज़िंदगी की झलकियां शेयर करती हैं. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अपनी लेट नाइट राइड की झलक दिखाई. श्रद्धा कपूर ने हाल ही में मुंबई में अपनी शानदार लेम्बोर्गिनी चलाई थी. इसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में श्रद्धा 4 करोड़ की लग्जरी लेम्बोर्गिनी चलाती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

देर रात मुंबई की सड़कों पर चलाई लेम्बोर्गिनी

 श्रद्धा कपूर ने जबसे अपनी लेम्बोर्गिनी हुराकैन टेक्निका खरीदी है वो अक्सर राइड के मजे लेती नजर आती हैं. अपनी गाड़ी श्रद्धा खुद चलाना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस ने मंगलवार को देर रात एक रोमांचक ड्राइव का आनंद लिया. वीडियो में श्रद्धा को कार चलाते हुए और साउंड सिस्टम पर बज रहे म्यूजिक के मजे लेते देख सकते हैं. उनके साथ उनकी एक दोस्त भी थीं, जो भी खूब मस्ती करती दिखीं. रील को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन दिया, "लेट नाइट ड्राइव का प्यार और बढ़ गया. नए कोस्टल रोड ने तो दिल ही जीत लिया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

4 करोड़ की गाड़ी लेकर गईं श्रद्धा

बता दें कि श्रद्धा कपूर ने मुंबई के कोस्टल रोड पर ड्राइव की थी. उन्होंने अपनी दोस्त के साथ राइढ का मजा लिया. हालांकि, श्रद्धा की ये कार बेहद मंहगी है जिसे लेकर वो अकेले निकल पड़ी थीं. बता दें कि पिछले साल, एक्ट्रेस ने अपने कार कलेक्शन को बढ़ाते हुए ये 4 करोड़ की कार खरीदी थी जिसे वो रथ कहती हैं.

राहुल मोदी संग उड़ीं श्रद्धा के लव-रिलेशन की खबरें

हाल में श्रद्धा कपूर का नाम बिजनेसमैन राहुल मोदी के साथ जोड़ा गया था. ऐसी खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रही हैं. राहुल मोदी और श्रद्धा की तस्वीरों में कुछ समानताएं भी देखी गई थीं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी डेटिंग अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

Source : News Nation Bureau

Shraddha Kapoor श्रद्धा कपूर Bollywood News बॉलीवुड न्यूज
Advertisment
Advertisment