Advertisment

Trailer launch of 'Stree 2': श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी से शादी की प्लानिंग का किया खुलासा, फैंस ने जमकर बजाई तालियां

स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च पर श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी की अफवाहों पर भी बात की। उन्होंने अपनी शादी की योजना के बारे में भी बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shraddha Kapoor married Rahul Modi

Stree 2 Trailer ( Photo Credit : file photo)

फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसका ट्रेलर लॉन्च इवेंट बीती रात मुंबई में आयोजित किया गया. इस फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, जिसका एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया. इस इवेंट में श्रद्धा कपूर के को-एक्टर राज कुमार राव और पंकज त्रिपाठी भी शामिल हुए. स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च पर श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी की अफवाहों पर भी बात की. अमर कौशिक डायरेक्टेडेड, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

अमर कौशिक डायरेक्टेडेड, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना स्टारर, दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, इस फिल्म में खलनायक सरकटा को पेश किया गया है, जिसमें तमन्ना भाटिया की कैमियो है, और यह 15 अगस्त को मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के माध्यम से रिलीज़ होगी. स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शानदार उपस्थिति देखी गई.

श्रद्धा ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की

एक्ट्रेस ने न केवल अपनी शानदार उपस्थिति से ऑडियंस को खुश कर दिया, बल्कि अपने निजी जीवन के बारे में उड़ रही अफवाहों पर भी बात की. 2018 की हिट फिल्म स्त्री का सीक्वल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाला है, जिसमें हॉरर और कॉमेडी का मिश्रण है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इवेंट के दौरान, श्रद्धा से स्क्रिप्ट राइटर राहुल मोदी के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया, जिनके साथ उनके लंबे समय से रिलेशनशिप में होने की अफवाह है.

श्रद्धा ने शादी के सवाल पर दिया जवाब 

अपनी खास बुद्धि के साथ सवाल का जवाब देते हुए, श्रद्धा ने जवाब दिया, “वो स्त्री है, उससे जब दुल्हन बनना है वो बनेगी. इस फनी कमेंट पर ऑडियंस ने तालियां बजाईं और हंसी से उनका स्वागत किया. जून में, श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रूप से उनके साथ एक सेल्फी पोस्ट करके जाहिर किया. तस्वीर, जिसमें सफेद रंग के कपड़े पहने कपल को दिखाया गया था, के साथ एक कैप्शन था. दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार. 

Source : News Nation Bureau

Trailer launch of Stree 2 shraddha kapoor marriage Stree 2 Trailer Stree 2 update राहुल मोदी Stree 2 Teaser Leak Video Stree 2 Teaser Shraddha Kapoor श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor married Rahul Modi
Advertisment
Advertisment