Advertisment

वड़ा पाव से नहीं होगा प्यार, ऐसे लड़के से शादी नहीं करेंगी श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की बेहतरीन (Shraddha Kapoor) एक्ट्रेस में श्रद्धा कपूर का नाम भी शुमार हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स से सबको दीवाना बना रखा है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड की बेहतरीन (Shraddha Kapoor) एक्ट्रेस में श्रद्धा कपूर का नाम भी शुमार हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स से सबको दीवाना बना रखा है. वहीं आज हम एक्ट्रेस की फूड च्वाइस को लेकर बात करते हैं. एक्ट्रेस को वड़ा पाव (Vada Pav) बेहद पसंद है. कई इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है, वड़ा पाव (Vada Pav) एक ऐसा भोजन है जो श्रद्धा की पसंदीदा खाने की लिस्ट में सबसे ऊपर है. सेट पर हो या नियमित दिनचर्या में, वह कभी भी वड़ा पाव खाने का मौका नहीं छोड़ती हैं. एक बार जब उनसे सवाल पूछा गया क्या वो किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहेंगी जो वड़ा पाव पसंद नहीं करता, एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में इसका जवाब दिया.

Advertisment

एक्ट्रेस से एक इंटरव्यू के दौरान ये सवाल पूछा गया था, जहां एक लाइ डेटिक्टर मशीन ने उनका सच पकड़ लिया. जी हां जब  श्रद्धा  से पूछा गया क्या वो वड़ा पाव पसंद न करने वाले इंसान से शादी कर सकती हैं. इसके जवाब में श्रद्धा ने हां कहा, लेकिन लाइ डेटिक्टर मशीन ने तुंरत उनका झूठ पकड़ लिया और रेड बज्जर का हॉर्न प्रेस होता दिखाई दिया. इसके बाद श्रद्धा ने भी इस बात को स्वीकारा और उन्होंने कहा, वड़ा पाव के साथ उनका मैच स्वर्ग में बना है जिसे वह भी नकार नहीं सकती हैं और अंत में कहा 'मुझे ऐसा नहीं लगता'.

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty ने 1 लाख के सैंडिल संग पहनी सस्ती सी स्कर्ट, कीमत सुन लगेगा शॉक

बर्थडे पर भी बांटा था वड़ा पाव

Advertisment

श्रद्धा (Shraddha Kapoor) का वड़ा पाव (Vada Pav) के लिए प्यार अतुल्य है, जो समय-समय पर देखा जाता है. अपने जन्मदिन पर भी एक्ट्रेस ने अपने फैंस को वड़ा पाव बांटकर इस खास मौके का लुत्फ उठाया. यह वास्तव में दर्शाता है कि एक्ट्रेस अपने वास्तविक जीवन में कितनी सरल है और यही कारण है कि उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी -खासी फैंन-फॉलोइिंग है. वहीं श्रद्धा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो एक्ट्रेस 'तू झूठा मैं मक्कार' में अपने एक्टिंग के लिए खूब प्यार बटोर रही हैं. फिल्म जब से ओटीटी पर रिलीज हुई है तभी से एक्ट्रेस पूरे इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इसके अलावा श्रद्धा कपूर अगली बार 'स्त्री 2' में नजर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

shraddh kapoor film vada pav news ranbir kapoor shraddha kapoor vada pav Latest Hindi news Shraddha Kapoor Bollywood News shraddha kapoor interview
Advertisment
Advertisment