Advertisment

सिद्धांत चतुर्वेदी की घर वाली होली, शेयर किया स्पेशल Video

वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं. फैंस को सिद्धांत का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
siddhant chaturvedi

सिद्धांत चतुर्वेदी की घर वाली होली, शेयर किया स्पेशल Video( Photo Credit : फोटो- @siddhantchaturvedi Instagram)

रंगों के त्योहार होली (Holi 2022) की शुरुआत आज हो चुकी है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके घर में होली पर बन रहे पकवान नजर आ रहे हैं. वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं. फैंस को सिद्धांत का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: होली पर मनोरंजन का डबल धमाका, रिलीज हुईं ये फिल्में और सीरीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मां के हाथ की गुझिया, हैप्पी वाली होली सबको.' वीडियो में सिद्धांत ने दिखाया है कि कैसे उनकी मां होली के लिए गुझिया बना रही हैं. सिद्धांत के वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. 

Advertisment

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की गिनती बॉलीवुड के उन एक्टर्स में होती है जो अपनी पहली ही फिल्म से सफलता पा लेते हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी पहली फिल्म 'गली ब्वॉय' से इतने हिट हुए कि, रातों-रात स्टार बन गए थे. सिद्धांत की एक्टिंग से सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह भी इंप्रेस हुए थे. सिद्धांत चतुर्वेदी आखिरी बार फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण संग नजर आए थे.

Siddhant Chaturvedi video Siddhant Chaturvedi Siddhant Chaturvedi holi Holi 2022
Advertisment
Advertisment