Advertisment

सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान एक नए प्रोजेक्ट पर करेंगे साथ काम, बुडापेस्ट में होगी फिल्म की शूटिंग 

Saif Ali Khan new project: फिल्म मेकर सिद्धार्थ आनंद एक नए प्रोजेक्ट के लिए सैफ अली खान के साथ सेट पर वापस आ रहे हैं, सिद्धार्थ आनंद ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. 

author-image
Garima Sharma
New Update
Siddharth Anand and Saif Ali Khan

Saif Ali Khan new project( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान काफी समय से पर्दे की दुनिया से दूर हैं. अब एक्टर के फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि एक्टर जल्द ही वह सिद्धार्थ आनंद के साथ नया प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद फिल्म मेकर सिद्धार्थ आनंद ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है. सिद्धार्थ आनंद अपनी हालिया फिल्मों फाइटर और पठान की सफलता के बाद सैफ अली खान के साथ बुडापेस्ट में नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर कुछ शेयर की थी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Anand (@s1danand)

सिद्धार्थ आनंद के साथ नए प्रोजेक्ट में दिखेंगे सैफ अली खान

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, अपने पहले हीरो के साथ सेट पर वापसी. कुछ भी कैसे नहीं बदल सकता. हाहा, लव यू सैफ. इस पोस्ट साफ है कि वह जल्द ही सैफ के साथ किसी फिल्म या सीरीज पर कोलाब्रेशन करने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद इस प्रोजेक्ट से बतौर डायरेक्टर या मेकर जुड़ने वाले हैं. बता दें कि दोनों ने 2007 की फिल्म ता रा रम पम में साथ काम किया था.

Advertisment

सिद्धार्थ आनंद ने शेयर किया सैफ के साथ फोटोज

दोनों ने 2007 की फिल्म ता रा रम पम में साथ काम किया था. फिल्म में रानी मुखर्जी, अली हाजी, एंजेलिना इदनानी, जावेद जाफ़री और विक्टर बनर्जी सहित अन्य कलाकार थे. अपने निर्देशन की शुरुआत से पहले, सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म निर्माता कुणाल कोहली के साथ 2004 की फिल्म हम तुम के लिए स्क्रीन प्ले लिखी थी, जिसके लिए सैफ को बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.

आखिरी बार आदिपुरुष में नजर आए थे सैफ अली खान

Advertisment

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सैफ अली खान को आखिरी बार आदिपुरुष में देखा गया था. फिल्म में प्रभास और कृति सेनन भी थे. फिल्म 2023 में रिलीज हुई थी. आदिपुरुष कोसल के इक्ष्वाकु वंश के राजकुमार राघव की कहानी बताती है, जो अपनी पत्नी जानकी को राक्षस राजा लंकेश से बचाने की कोशिश करता है. कथित तौर पर 600 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़े शुरुआती सप्ताहांत में से एक होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

सिद्धार्थ आनंद की हालिया फिल्म थी फाइटर

सिद्धार्थ आनंद की हालिया फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, ऋषभ साहनी, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख और करण सिंह ग्रोवर जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म शमशेर पठानिया के जीवन भर के सपने को पूरा करने और भारतीय वायु सेना का सदस्य बनने की कहानी बताती है. कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए, पैटी को सच्चा हीरो बनने के लिए अपनी सीमाओं से ऊपर उठना होगा.

Advertisment

Source :

Siddharth Anand and Saif Ali Khan Siddharth Anand Saif Ali Khan new film Saif Ali Khan new project सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान Siddharth Anand and Saif Ali Khan new project
Advertisment
Advertisment