Advertisment

Aditi-Siddharth: दोस्त की शादी में दिखा सिद्धार्थ और अदिति का रोमांटिक अंदाज, PHOTO में लगे परफेक्ट कपल

रूमर्ड कपल साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. हाल ही में दोनों जयपुर में अपने दोस्त शारवानंद की शादी में शामिल हुए, जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
232345

Aditi-Siddharth( Photo Credit : Social Media)

रूमर्ड कपल साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. हाल ही में दोनों जयपुर में अपने दोस्त शारवानंद की शादी में शामिल हुए, जिसकी कुछ इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. सामने आई फोटोज में कपल का एक अलग अंदाज देखने को मिला. फोटो में आप देख सकते हैं कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ शादी में एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे. एक्टर ने एक ब्लैक कलर का एथनिक सूट पहना था. वहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को निखारने के लिए गोल्डन साड़ी वियर की थी. वे साथ में परफेक्ट लग रहे थे.

Advertisment

वायरल फोटोज -

publive-image

publive-image

Advertisment

यह भी पढ़ें : Sonam Kapoor Birthday : किस वजह से सोनम कपूर ने की आनंद आहूजा से शादी? सामने आई रिश्तों की सच्चाई

पिछले साल से खबरों में है कपल - 

तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कपल ने एक साथ अच्छा समय बिताया है. पिछले साल से सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी की डेटिंग की अफवाहें (Siddharth Aditi Rao Hydari Dating) जोरों पर हैं. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी. उनकी प्रतिक्रिया ने अफवाहों को और बढ़ा दिया था क्योंकि उन्होंने खबरों का खंडन नहीं किया और स्माइल के साथ जवाब दिया था. 

Advertisment

दरअसल, वो शरमा गई थी और अपने हाथों को क्रॉस करने का इशारा भी किया था, जिसका साफ मतलब ये था कि वो नहीं चाहती कि उनके रिश्ते को बुरी नजर लगे. खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी 'फिल्म महा समुद्रम' के सेट पर मिले थे, जिसमें मुख्य भूमिका में शारवानंद भी थे. 

यह भी पढ़ें :  Sonam Kapoor Birthday : बर्थडे पर आनंद आहूजा ने शेयर की सोनम कपूर की अनदेखी तस्वीर, बेटा वायु भी आया नजर

siddharth aditi rao hydari sharwanand wedding pics Sharwanand Siddharth Aditi Rao Hydari siddharth aditi rao hydari dating
Advertisment
Advertisment