Advertisment

रितेश सिधवानी की बर्थडे पार्टी में दिखा सितारों का जलवा, आमिर खान, रणवीर सिंह के साथ सिद्धार्थ-कियारा भी हुए शामिल

फिल्म मेकर रितेश सिधवानी ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाया और इस भव्य जश्न में रणवीर सिंह, आमिर खान और अन्य सहित कई लोकप्रिय सितारे शामिल हुए.

author-image
Garima Sharma
New Update
ritesh sidhwani

Ritesh Sidhwani birthday party( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड की पार्टियों ने हमेशा फिल्म लवर्स और नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर खिंचा है. हिंदी सिनेमा के कई फेमस सितारों को 18 अगस्त, शुक्रवार की रात एक साथ देखा गया, जब वे फेमस फिल्म मेकर रितेश सिधवानी के जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए. फिल्म निर्माता वर्तमान में पाइपलाइन में कुछ बडे़ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिसमें मेड इन हेवन और डॉन 3 शामिल हैं. सिधवानी के भव्य बर्थ-डे में आमिर खान, रणवीर सिंह और कई अन्य सितारें शामिल हुए.

Advertisment

आमिर खान, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ-कियारा, अनन्या पार्टी में पहुंचे

मिस्टर परफेक्शनिस्ट, जिन्हें ग्लैमरस बॉलीवुड पार्टियों में बहुत कम देखा जाता है, ने रितेश सिधवानी के जन्मदिन समारोह में पहुंचकर अपने फैंस और पापराज़ी दोनों को शॉक कर दिया. आमिर खान, हमेशा की तरह, सरल, कैज़ुअल आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे, जिसमें एक पेस्टल गुलाबी लिनन शर्ट शामिल थी, जिसे एक काली टी-शर्ट, हल्के नीले रंग की डिस्ट्रेस्ड डेनिम पैंट, काले जूते और उनके स्टेटमेंट चश्मे के साथ मैच किया गया था. कार्यक्रम में थोड़ी देरी से पहुंचे रणवीर सिंह सफेद सेमी-फॉर्मल शर्ट में स्टाइलिश दिख रहे थे, जिसे उन्होंने सरसों के पीले मखमली पतलून के साथ मैच किया था. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा ने पार्टी में स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की

स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को पार्टी में एक साथ स्टाइलिश एंट्री करते हुए देखा गया. ऑफ-व्हाइट फ्लोरल मिडी ड्रेस में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को न्यूड हील्स और क्लासिक रेड लिप्स लुक के साथ पूरा किया था. दूसरी ओर, सिद्धार्थ ने एक कैज़ुअल नीली प्रिंटेड शर्ट और एक काली पतलून चुनी. पार्टी में पहुंचीं अनन्या पांडे को एक खूबसूरत सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया. 

रितेश सिधवानी की पार्टी में अन्य कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए

रितेश सिधवानी के सितारों से सजे जन्मदिन पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई अन्य सेलेब्स भी शामिल हुए, जिनमें करण जौहर, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनके बच्चे, उभरते अभिनेता अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और अन्य भी शामिल थे. सोहा अली खान और कुणाल खेमू, संजय कपूर और महीप कपूर, और समीर सोनी और नीलम कोठारी सहित लोकप्रिय सेलेब को भी पार्टी में देखा गया.

Source : News Nation Bureau

ritesh sidhwani रणवीर सिंह Ranveer Singh Ritesh Sidhwani birthday party Aamir Khan सिद्धार्थ-कियारा रितेश सिधवानी Siddharth-Kiara
Advertisment
Advertisment