Advertisment

Sid-Kiara Wedding Reception:ऐसा होने वाला है सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन, ये सितारे आएंगे नजर  

बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने बे बाद 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए.

author-image
Divya Juyal
New Update
ldfgkb lf

Sid-Kiara Wedding Reception( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने बे बाद 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए. लवबर्ड्स ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक-दूसरे से शादी की थी. शादी में दोनों सितारों के करीबी और परिवार वाले मौजूद थे. सपनो जैसी शादी के बाद नए जोड़े ने अपने दिल्ली के रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होस्ट किया था. साथ ही वह अब मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन (Sidharth Kiara Wedding Reception) होस्ट करने जा रहे हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, दोनों का दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई के सेंट रेजिस होटल (Saint Regis Hotel) में होने वाला है. शादी के बाद का शानदार फंक्शन रात 8.30 बजे से शुरू होगा. कथित तौर पर, रिसेप्शन से पहले, युगल का रिसेप्शन कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो गया था. 

रिसेप्शन पार्टी में नजर आएंगे ये गेस्ट 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा (Kiara) और सिड ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को पार्टी में इनवाइट किया है. कियारा के माता-पिता के करीबी दोस्त सलमान खान (Kiara Advani) भी रिसेप्शन में मौजूद रहेंगे. नव-विवाहित जोड़े के एक करीबी सूत्र ने मीडिया पोर्टल को बताया, "सिद्धार्थ और कियारा अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. सलमान खान, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), भूषण कुमार (Bhushan Kumar), मीरा राजपूत (Mira Rajput), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), करण जौहर (Karan Johar) और अन्य सभी शामिल होने के लिए तैयार हैं."

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 16 Grand Finale : आज बिग बॉस 16 को मिलेगा उसका विनर, टॉप 2 में शामिल होंगे ये नाम

Advertisment

ऐसा लग रहा है कि यह रिसेप्शन उनका किसी स्टार-स्टडेड अफेयर से कम नहीं होगा. हर कोई वहां स्टाइल में पहुंचने वाला है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिड-कियारा वेडिंग रिसेप्शन रात 8:30 बजे आयोजित किया जाएगा.

sid-kiara wedding reception date sid-kiara wedding reception venue बॉलीवुड न्यूज Entertainment News news-nation बॉलीवुड Siddharth Kiara Mumbai reception guest list news nation tv sid kiara wedding
Advertisment
Advertisment