Advertisment

Sid-Kiara: सिद्धार्थ के प्यार की बौछार में भीग रही हैं कियारा, देखें इनका मानसून वाला रोमांस 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को हाल ही में उनकी फिल्म सत्य प्रेम की कथा के स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. जहां से स्टार्स की एक वीडियो वायरल हो रही है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Siddhath And Kiara

Sid-Kiara( Photo Credit : Social Media)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदी जोडियों में से एक है. दोनों स्टार्स ने इस साल फरवरी में एक-दूसरे से शादी की थी. हर बार जब वे बी-टाउन में निकलते हैं तो अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं. दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयर लीडर्स भी हैं. हाल ही में सिद्धार्थ को कियारा के साथ उनकी फिल्म सत्यप्रेम की कथा की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचते देखा गया था.  फिल्म में कार्तिक आर्यन भी हैं. यहां तक ​​कि कियारा के माता-पिता को भी टाउन में सेलेब स्क्रीनिंग में भाग लेते देखा गया. हाथ में हाथ डाले चलते हुए सिद्धार्थ और कियारा बेहद खूबसूरत लग रहे थे. फिल्म देखने के बाद पैपराजी ने कपल को भारी बारिश में थिएटर से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. कपल की यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisment

आपको बता दें कि, स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए कियारा ने ऑफ व्बाइट करल का एथनिक आउटफिट पहना हुआ था. जबकि उनके प्यारे पति ने उनके साथ मैच करते हुए ट्विनिंग आउटफिट पहने हुए थे. सत्यप्रेम की कथा देखने के बाद कियारा और सिद्धार्थ को थिएटर से बाहर निकलते देखा गया. हालांकि, भारी बारिश के कारण, सिद्धार्थ ने कियारा को अपने क्लोज रखा हुआ था और दोनों स्टार्स एख ही छाते के अंदर बारिश से बचते हुए दिखाई दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस को सिद्धार्थ की उनकी पत्नी के लिए केयर काफी पंसद आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर होने के तुरंत बाद नेटिजन्स इस पर रिएक्शन्स देते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, "सिद्धार्थ बहुत प्रोटेक्टिव हैं >>>" एक अन्य यूजर ने लिखा, "पीओवी: शेरशाह का अंत." एक कमेंट में यह भी लिखा था, "वे दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हैं." एक यूजर ने सिद्धार्थ पर कमेंट करते हुए लिखा, "सच्ची ऐसा हब्बी सबको मिले." अन्य लोगों को लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें - Gadar 2: 'उड़ जा काले कावां' रिलीज, 22 साल बाद दिखी तारा और सकीना की केमेस्ट्री

Advertisment

इस बीच, स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए कई सारे स्टार्स को देखा गया. इनमें अनिल कपूर, मृणाल ठाकुर, पूजा हेगड़े, टाइगर श्रॉफ, जॉनी लीवर और अन्य सेलेब्स स्टाइल में आते नजर आए. समीर विधवांस द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

Entertainment News news-nation Sidharth Malhotra Kartik Aaryan Kiara advani Bollywood News Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment