Advertisment

सिद्धार्थ ​​और कियारा आडवाणी ने शादी के लिए क्यों चुना जैसलमेर पैलेस? जानें खास वजह

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra- Kiara advani) जल्द ही साथ फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के होने वाले हैं.  

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी( Photo Credit : social media)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra- Kiara advani) जल्द ही साथ फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के होने वाले हैं.  कपल कल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर रहे हैं. अब ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे कपल ने अपने बड़े दिन के लिए इस शानदार जगह को ही क्यों चुना. हम आपको आपके इस सवाल का जवाब देते हैं. सिड और कियारा ने अभी तक वेन्यू को चुनने के कारण का खुलासा नहीं किया है, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सेलिब्रिटी कपल ने न केवल अपने शांत वातावरण के लिए इस जगह को चुना, बल्कि स्थानीय दखलअंदाजी से बचने के लिए भी महल को चुना. बता दें ये पैलेस आबादी से 10 किमो दूर स्थित है, जो इसे एक आइडल लोकेशन बनाता है. 

Advertisment

इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को उनकी शादी की जगह चुनने में मदद की होगी! एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि कैटरीना जो सिड की अच्छी दोस्त हैं, ने अपने निजी अनुभव से सुझाव दिया कि कपल अपने  शाही गंतव्य का चयन करें. अपनी शादी के बाद, सिद्धार्थ और कियारा ने दो ग्रैंड रिसेप्शन देने की योजना बनाई है. 12 फरवरी को मुंबई में उनके इंडस्ट्री मित्रों के लिए और दूसरा दिल्ली में दूल्हे के परिवार के लिए. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suryagarh, Jaisalmer (@suryagarh)

Advertisment

ये भी पढ़ें-Sridevi: चीन में रिलीज होगी श्रीदेवी की ये फिल्म, पुण्यतिथि के दिन 6000 स्क्रीन पर दिखेगा जादू

वेन्यू  के आसपास कढ़ी सुरक्षा तैनात

अपने करीबी परिवार और दोस्तों के अलावा, सेलिब्रिटी जोड़ी ने कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, राम चरण, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर और ईशा अंबानी सहित इंडस्ट्री के कई दोस्तों को आमंत्रित किया है. बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को भी उनकी शादी में शामिल होने की अफवाह है. वहीं संगीत नाइट के लिए विशेष तैयारियां की जा रही हैं. संगीत समारोह में काला चश्मा, नचदे ने सारे, जुग जुग जियो जैसे गानों में डांस किया जाएगा. कपल की शादी के लिए कई सैलिब्रिटी वेन्यू पर पहुंच रहे हैं. इसी बीच जूही चावला (Juhi Chawla) की एयरपोर्ट से फोटोज सामने आई हैं. जूही चावला और कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra- Kiara advani marriage) बचपन के दोस्त हैं. वेन्यू के आसपास कढ़ी सुरक्षा तैनात कर दी गई है. उसके आसपास आने वाली हर चीज पर नजर रखी जा रही है. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. शादी के डांस से लेकर खाना का मेन्यू बहुत स्पेशल होने वाला है. शादी में आठ प्रकार का चूरमा, बाटी और राजस्थानी और पंजाबी खाने भी रखे जाने की उम्मीद है. 

Advertisment

 

 

 

Advertisment

wedding venue sid-kiara marriage Latest Hindi news latest entertainment news sidharth malhotra wedding date sid-kiara news sid kiara wedding Bollywood News
Advertisment
Advertisment