Advertisment

Siddharth Malhotra ​​ने फिल्म जवान की तारीफ में कही ये बात, किंग खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं जो शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म जवान की तारीफ कर रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
sidharth

Shahrukh Khan( Photo Credit : File photo)

Advertisment

शाहरुख खान की जवान इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. रिलीज होने पर, फिल्म को शानदार सफलता मिली है. सिनेमाघरों के अंदर नाचते लोगों की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे. इसके बाद से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने फिल्म की तारीफ की है और अब इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल हो गए हैं. 14 सितंबर को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्स पर शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान की तारीफ करते हुए खचाखच भरे थिएटर में फिल्म देखने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की फिल्म जवान की तारीफ की

14 सितंबर को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्स पर शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान की तारीफ करते हुए खचाखच भरे थिएटर में फिल्म देखने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया. उन्होंने ट्वीट किया, "थिएटर तालियों और सीटियों की आवाज से खचाखच भर गया. सर को अपना जादू करते हुए देखकर खुशी के माहौल का आनंद किया. 

शाहरुख खान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के ट्वीट का जवाब दिया

सिद्धार्थ के मधुर संदेश का जवाब देने के लिए शाहरुख खान ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, धन्यवाद मेरे दोस्त. मैं खुश हूं कि आपने फिल्म एंजॉय किया. मुझे पता है कि जब से हमने 'माई नेम इज खान' में काम किया था, तब से आप मुझसे कितना प्यार करते हैं. 

शाहरुख ने किया फिल्म माई नेम इज खान का जिक्र

शाहरुख करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान का जिक्र कर रहे थे, जिसमें सिद्धार्थ ने एसिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था. इस बीच, जवान एटली कुमार और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत गौरी खान की मेकिंग है. फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण हैं. जवान को 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु वर्जन में रिलीज़ किया गया. इसे बॉलीवुड फिल्म के लिए अबतक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है.

जवान के बाद, शाहरुख राजकुमार हिरानी की कॉमेडी-ड्रामा डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म दिसंबर के क्रिसमस सप्ताह के दौरान रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

shahrukh khan Siddharth Malhotra shahrukh khan jawan shahrukh khan films Siddharth Malhotra shahrukh khan
Advertisment
Advertisment