Advertisment

Sidharth Malhotra : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की अपने पुराने दिनों की बात, कहा- अभी भी वो घबराए हुए हैं...

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक शानदार अभिनेता हैं ये बात हर कोई जानता है. ​​​एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी कुछ ज्यादा बोलते नहीं हैं. लेकिन हाल ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सारी बातें की हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
14235235 sidharth malhotra

Siddharth Malhotra( Photo Credit : Social Media)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक शानदार अभिनेता हैं ये बात हर कोई जानता है. ​​​इस महीने की शुरुआत में एक्टर ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग शादी रचाई थी. दोनों ने शहर की हलचल से दूर सूर्यगढ़ जैसलमेर में शादी की और समारोह के तुरंत बाद, अपने इंस्टा हैंडल पर अपने शादी की शानदार पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा की. इसके बाद कुछ खूबसूरत हल्दी और संगीत की तस्वीरें सामने आईं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद आया. एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी कुछ ज्यादा बोलते नहीं हैं. लेकिन हाल ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सारी बातें की हैं. शेरशाह अभिनेता ने कबूल किया कि इंडस्ट्री में एक दशक के बाद भी, वो घबराए हुए हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें : Sridevi Death Anniversary: टूटी-फूटी अंग्रेजी सुन दिल दे बैठे थे बोनी कपूर, शेयर किया पुराना वीडियो

आपको बता दें कि अभिनेता ने कहा कि, 'वो अपनी प्रसिद्धि को अपने सिर पर नहीं चढ़ने देते हैं और वो एक ऐसे पेशे में आकर खुश हैं, जहां उन्हें इतना प्यार, स्वीकृति और बेहतर करने की प्रेरणा मिली है. उन्होंने यह भी कहा कि एक दिल्ली के लड़के के रूप में, वो हमेशा एक अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखते थे और अब जब उन्होंने इसे कर लिया है, तो उन्हें केवल प्यार और आभार महसूस होता है.'

Advertisment

उन्होंने आगे कहा कि, 'अभिनेता ने यह भी कहा कि वो कड़ी मेहनत करना चाहते हैं, क्योंकि इसे कमाने में बहुत खून, पसीना और आंसू लगते हैं. किसी समय वो एक सुपरहीरो का किरदार चुनना पसंद करेंगे और उस शैली में कुछ तलाशना बेहद दिलचस्प होगा.' वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित  Indian Police Force के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  'शहजादा' की असफलता के बाद भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखें कार्तिक आर्यन

Sidharth Malhotra film Sidharth Malhotra Update Sidharth Malhotra sidharth malhotra news bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment