Advertisment

BTS Photos: सिद्धार्थ और कियारा की इस फोटो के पीछे छिपा है राज, जानें

अपने मैरिड फेस को बहुत अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं. कथित तौर पर दोनों कियारा का 31वां जन्मदिन मनाने के लिए पिछले हफ्ते इटली में छुट्टियां मना रहे

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Sidharth Malhotra and Kiara Advani

Sidharth Malhotra and Kiara Advani( Photo Credit : Social media)

लोकप्रिय बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी, (Kiara Advani) जो इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे थे. अपने मैरिड फेस को बहुत अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं. कथित तौर पर दोनों कियारा का 31वां जन्मदिन मनाने के लिए पिछले हफ्ते इटली में छुट्टियां मना रहे थे. वे अब मुंबई लौट आए हैं लेकिन उनकी छुट्टियों की एक नई अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है. 

Advertisment

हाल ही में, सिद्धार्थ और कियारा एक विदेशी स्थान पर अपना जन्मदिन मनाने के लिए गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे इटली में छुट्टियां मना रहे थे. इस कपल की एक अनदेखी तस्वीर, जो किसी फैंस द्वारा खींची गई प्रतीत होती है, इंटरनेट पर वायरल हो गई है. फोटो में सिड प्रिंटेड बीच शर्ट पहने और डार्क कलर के गॉग्लस लगाए हुए हैंडसम लग रहे हैं. कियारा ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्लू ड्रेस पहनी थी और इसे गोल्डन इंयररिंग्स के साथ पेयर किया था. यह कपल बीच बाजार के बीच में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें-Kushi Trailer Date: इस तारीख को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर, विजय देवरकोंडा ने शेयर किया रोमांटिक पोस्टर...

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Advertisment

फैंस ने तुरंत  कमेंट सेक्शन (Sidharth Malhotra)  में कमेंट्स की बौछार लगा दी है. उन्होंने उन्हें "सुंदर" और "प्यारी" कहा, जबकि एक यूजर ने कहा, "वे बहुत अच्छे लगते हैं." इससे पहले वेकेशन के दौरान फैन्स के साथ बातचीत करते हुए उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. सिड और कियारा को अपने बड़े सामान बैग खींचते और एक वाहन के अंदर जाते देखा गया. कियारा द्वारा अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पोस्ट की गई एक अन्य फोटो में, एक्ट्रेस नारंगी रंग की बिकनी और नारंगी रंग की पारदर्शी हेडगियर में बहुत प्यारी लग रही थी. सिद्धार्थ अपनी एक्शन फिल्म योद्धा की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो दिसंबर में रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस से भी टकराएगी. वह जल्द ही रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स से अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे. 

Source : News Nation Bureau

latest-news Sidharth Malhotra Latest Hindi news news nation hindi news sid-kiara news Kiara advani Bollywood News
Advertisment
Advertisment