Advertisment

'मरजावां' के नए पोस्टर में दिखा रितेश और सिद्धार्थ का नया अंदाज, मेकर्स ने बताई रिलीज डेट

पोस्टर में रितेश लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. वहीं पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट को भी रिवील किया गया है.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
'मरजावां' के नए पोस्टर में दिखा रितेश और सिद्धार्थ का नया अंदाज, मेकर्स ने बताई रिलीज डेट

काफी लंबे वक्त के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की जोड़ी फिल्म 'मरजावां' में नजर आएगी.  फिल्म एक विलेन के बाद ये दूसरी बार जब दोनों स्टार किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisment

आज फिल्म के मेकर्स ने मरजावां का नया पोस्टर रिलीज किया है. जिसमें दोनों ही स्टार एक साथ नजर आ रहे हैं. पोस्टर में रितेश लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट को भी रिवील किया गया है. मिलन मिलाप झावेरी की मरजांवा इस साल 8 नवंबर को रिलीज होगी. 

Advertisment

बता दें कि ये दूसरी बार है जब रितेश और सिद्धार्थ किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने एक विलेन में काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आई थीं.

यह  भी पढ़ें: 150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी छिछोरे, 12 दिनों में ही कमा डाले इतने करोड़

फिल्म के निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी ने कहा, "'मरजावां' एक शक्तिशाली एक्शन, प्रेम कहानी है जिसमें प्रमुख तौर पर सिद्धार्थ और रितेश के बीच की लड़ाई को हाईलाईट किया है. रितेश एक बौने खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं और उनके वीएफएक्स से उम्मीद है कि उसे लोग पसंद करेंगे. यह एक्शन, रोमांस, डायलॉग और मसाला से भरी फिल्म है."

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sidharth Malhotra Actor Riteish Deshmukh
Advertisment
Advertisment