logo-image
लोकसभा चुनाव

'Siddharth Malhotra पर कियारा ने किया काला जादू...', एक्टर को बचाने निकली फैन से ठगे 50 लाख रुपये

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फैन के साथ 50 लाख की ठगी की गई हैं. एक्टर के ही फैन ने पोस्ट शेयर करके अपने साथ हुई कथित ठगी के बारे में बताया है. साथ ही बताया कि वह झांसे में कैसे फंसी. 

Updated on: 03 Jul 2024, 12:05 PM

नई दिल्ली:

Sidharth Malhotra Fan Duped: बॉलीवुड के एक्टर्स की फैन फॉलोइंग का कोई हिसाब नहीं है. देश ही नहीं विदेशों में भी इनके फैंस होते हैं, और अपने फेवरेट एक्टर के लिए वे कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन (Sidharth Malhotra Fan) के साथ हुआ. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक एक्टर के एक फैन के साथ 50 लाख की ठगी की गई हैं. एक्टर के ही फैन ने पोस्ट शेयर करके अपने साथ हुई कथित ठगी के बारे में बताया है. साथ ही बताया कि वह झांसे में कैसे फंसी. 

सिद्धार्थ के फैन के साथ लाखों की ठगी

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन मीनू वासुदेव, जो अमेरिका की रहने वाली हैं, उन्होंने दावा किया है कि अलीजा और हुस्ना परवीन नाम की दो लड़कियों ने उन्हें  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)के बारे में फर्जी खबरें बनाकर ठग लिया. उन दोनों महिलाओं ने मीनू वासुदेव को सिद्धार्थ की जान खतरे में है कहकर 50 लाख रुपये ठग लिए. पूरा माहौल ऐसा बनाया गया कि मीनू वासुदेव को इस पर यकीन हो गया. उन्हें यकीन दिलाया गया कि कियारा की वजह से उनके पति सिद्धार्थ खतरे में हैं. 

कियारा ने शादी के लिए किया मजबूर?

इस पूरे मामले में दिलचस्प पहलू ये है कि मीनू को यकीन दिलाया गया कि सिद्धार्थ को उनकी अपनी पत्नी कियारा आडवाणी से खतरा है. अलीजा और हुस्ना परवीन ने कथित तौर पर ये भी कहा कि कियारा ने सिद्धार्थ के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उन्हें शादी के लिए मजबूर किया. ।कुछ और बेबुनियाद आरोप लगाने के अलावा, उसे यह भी विश्वास दिलाया गया कि अभिनेत्री ने सिद्धार्थ पर काला जादू किया है और सिद्धार्थ के पास अब कोई बैंक अकाउंट भी नहीं है. फिर अलीजा नाम की लड़की ने मीनू से गुजारिश की कि वह सिद्धार्थ को बचाने में उसकी मदद करें. मीनू ने बताया कि उनके साथ ये घटना अक्टूबर से दिसंबर, 2023 के बीच हुई. इस घटना के सामने आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के कई फैंस गुस्से में नजर आ रहे हैं और पोस्ट शेयर कर मीनू की मदद कर रहे हैं. 

 

ये भी पढ़ें- पेपर लीक पर साउथ एक्टर Thalapathy Vijay का बयान, कहा- 'देश को NEET की आवश्यकता नहीं'