Advertisment

Sidharth- Kiara Advani: ऑनस्क्रीन धूम मचा रही ये रियल लाइफ जोड़ी! शेरशाह के बाद फिर एक साथ नजर आए कियारा-सिद्धार्थ

दोनों ने एक साथ एक फिल्म शेरशाह में काम किया है और नए एड में उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर साथ दिखाया गया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kiara Advani and Sidharth Malhotra

Kiara Advani and Sidharth Malhotra( Photo Credit : social media)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani) and  (Sidharth Malhotra) बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल्स में से एक हैं. दोनों की ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री गजब की है. वहीं हाल ही में वो एक शॉपिंग वेबसाइट के नए एड में नजर आए हैं. इसमें सिद्धार्थ कियारा (Kiara Advani) का अभिवादन करते हुए कहते हैं, "हे वाइफ!" और उनका जवाब था, "हैलो हसबैंड!" दोनों ने एक साथ एक फिल्म शेरशाह में काम किया है और नए एड में उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर साथ दिखाया गया है.

Advertisment

ब्लैक कलर के लहंगे में प्यारी लगीं कियारा 

वीडियो की शुरुआत कपल द्वारा अपने कुछ अन्य दोस्तों के साथ ताश खेलने से होती है, लेकिन वे एक-दूसरे के विरोधी के रूप में खेलते हैं. कियारा के खेल से प्रभावित होकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​उनसे पूछते हैं, ''अरे वाइफ, तुम इतना अच्छा खेल रही हो, क्या तुम सारे पैसे देकर छुट्टियां बुक कर रही हो?'' उन्हें जवाब देते हुए वह कहती हैं, ''हैलो पतिदेव, हां और इस दौरान अपना नया वॉर्डरोब भी ऑर्डर कर रही हूं नई बिक्री." वीडियो में कियारा (Kiara Advani) ब्लैक कलर के लहंगे और बड़े  झुमके में प्यारी लग रही हैं, जबकि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ब्लैक कलर के सीक्विन कुर्ते में बहुत अट्रेक्टिव लग रहे हैं.  वीडियो के अंत में कियारा गेम जीतने के बाद अपने कार्ड दिखाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

फैेंस ने कहा-'प्यारा कपल'

उसी पर कमेंट करते हुए, एक फैन ने लिखा, “अरे… ये दोनों इतने क्यूट क्यों है (वे इतने प्यारे क्यों हैं).” एक अन्य ने कमेंट किया, "जिस तरह से वह हैलो वाइफ कहते हैं, वह मुझे पसंद है, @sidmalhotra बहुत पसंद है." एक अन्य ने लिखा, “आप दोनों जोड़ी के रूप में बहुत अच्छे लग रहे हैं.” कई अन्य लोगों ने भी कमेंट सेक्शन में उन्हें "प्यारा कपल" और "परफेक्ट कपल" कहा. सिद्धार्थ अब योद्धा में नजर आएंगे, जो 8 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में वह एक सैनिक की भूमिका में हैं. इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक बयान में कहा था, "एक कलाकार के रूप में, आप उन स्क्रिप्ट्स पर काम करना चाहेंगे जो आपके अंदर का सर्वश्रेष्ठ सामने लाएं. इसने सच में मेरे एक नए वर्जन का रिलीज किया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं."

Source : News Nation Bureau

Kiara Advani video Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Entertainment News in Hindi Sidharth Malhotra news nation hindi news Kiara advani actress kiara advani
Advertisment
Advertisment