Advertisment

Sid-Kiara At Wimbledon: लंदन में विंबलडन मैच एंजॉय करते दिखे सिड-कियारा, बॉस लुक देख फैंस हुए इम्प्रेस

Wimbledon Quarter Final Match: लंदन में विंबलडन क्वार्टर फाइनल के 9वें दिन बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दर्शकों में मौजूद थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sidharth Malhotra Kiara Advani

Sidharth Malhotra Kiara Advani( Photo Credit : social media)

Sid-Kiara At Wimbledon: बॉलीवुड के स्वीट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. इन दिनों दोनों लंदन में विंबलडन क्वार्टर फाइनल का मजा ले रहे थे. कपल मैच के 9वें दिन दर्शकों की लिस्ट में मौजूद थे. इस हाई-प्रोफाइल मैच देखने के लिए दोनों लंदन पहुंचे थे. यहां मीडिया ने दर्शकों के स्टैंड में दोनों को मैच का लुत्फ उठाते देखा और दोनों की तस्वीरें वायरल हो गईं. कपल बॉस लुक में ट्यूनिंग करते हुए नजर आए. सिड-कियारा के फैशन गेम की भी काफी चर्चा हो रही है. खासतौर पर कियारा आडवाणी एकदम बॉस लेडी लग रही थीं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- बेटी सुहाना के साथ न्यूयॉर्क पहुंचे शाहरुख खान, शॉपिंग करते दिखे बाप-बेटी, जल्द ही फिल्म में दिखेंगे साथ

पावर कपल लुक में दिखें सिड-कियारा

सिद्धार्थ और कियारा विंबलडन क्वार्टर फाइनल में एकदम फॉर्मल कपड़ों में नजर आए. इस दौरान दोनों एकदम पावर कपल लग रहे थे. 'कबीर सिंह'एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने पेस्टल ब्लू पैंटसूट पहना था, वहीं सिद्धार्थ ने व्हाइट ब्लेज़र पहना था जिसे उन्होंने ब्लू शर्ट के साथ पेयर किया था. वेन्यू में प्रवेश करने से पहले उन्होंने साथ में फोटो खिंचवाई थीं. दोनों के फैशेनबल लुक पर फैंस इम्प्रेस होते नजर आ रहे हैं.

publive-image

सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. दोनों दर्शकों के स्टैंड में बैठे मैच का आनंद लेते दिख रहे थे. स्पोर्ट्स चैनल से दोनों का एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

प्रियंका और निक आए थे नजर

हर साल, कई सेलेब्स विंबलडन फाइनल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं. पिछले साल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, एम्मा वाटसन, एंड्रयू गारफील्ड और अन्य सेलेब्स स्टैंड में देखे गए थे. विंबलडन 2024 के 9वें दिन हाई-प्रोफाइल मुकाबले होने की उम्मीद है. जैनिक सिनर का मुकाबला डेनियल मेदवेदेव से होगा और कार्लोस अल्काराज़ क्वार्टर फाइनल चरण में आगे बढ़ते हुए अपने खिताब की रक्षा जारी रखेंगे.

कियारा आडवाणी ने हाल ही में बॉलीवुड में 10 साल पूरे किए हैं.उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा ने फरवरी 2023 में शादी रचाई थी. कपल को फिल्म ‘शेरशाह’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करने के दौरान प्यार हो गया था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज सिद्धार्थ मल्होत्रा Sidharth Malhotra विंबलडन कियारा आडवाणी Kiara advani Wimbledon quarter final match
Advertisment
Advertisment