Advertisment

Sidharth Malhotra Reception : रिसेप्शन में होगा स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्टार कास्ट का मिलन, भाईजान भी होंगे शामिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में शादी रचाई है. अब कपल  ​​12 फरवरी, रविवार को एक 5 स्टार होटल में अपना एक भव्य और शानदार रिसेप्शन कर रहा है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
1  03   3

Sidharth Malhotra and Kiara Advani ( Photo Credit : Social Media)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में शादी रचाई है. अब कपल  ​​12 फरवरी, रविवार को एक 5 स्टार होटल में अपना एक भव्य और शानदार रिसेप्शन कर रहा है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स के आने की उम्मीद है. अफवाहें हैं कि यह सिड और कियारा के साथ स्टार-स्टडेड अफेयर से कम नहीं होगा. इस शाही पार्टी में वो अपने सभी बी-टाउन दोस्तों को बुला रहे हैं.

Advertisment

एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिसेप्शन (Sidharth Malhotra And Kiara Advani Reception) में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की पूरी स्टार कास्ट के एक साथ आने की उम्मीद की हैं, जिसमें आलिया भट्ट कथित तौर पर अपने पति रणबीर कपूर के साथ बैश में शामिल होंगी, और वरुण धवन भी अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें : Aasif Shaikh Struggle : आसिफ शेख के पास कभी खाने के लिए नहीं थे पैसे, चेन बेच कर किया था गुजारा

आपको बता दें कि कपल ने 7 फरवरी को अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे ले लिए हैं. शादी के बाद से कभी कपल की तस्वीरें सामने आ रही हैं, तो कभी वीडियोज जिसे देखकर फैंस खुशी झूम रहे हैं. हाल ही में कियारा ने अपनी शादी का एक वीडियो (Kiara Sid Inside Video) शेयर की है, जिसमें शादी के कुछ खूबसूरत पल की झलक मिली है. 

जानकारी के लिए बता दें कि  वरुण ने 2021 में सबसे पहली शादी की. इसके बाद आलिया ने पिछले साल रणबीर के साथ अपने घर में शादी की. वहीं सिद्धार्थ 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले 'SOTY' के अंतिम कलाकार है. सिड की शाही शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें :  Happy B'Day Sherlyn Chopra : विवादों से ही नहीं फिल्मों से भी गहरा वास्ता रखती हैं शर्लिन चोपड़ा, जानें फिल्मों के नाम

Student of the Year Bollywood News in Hindi Sidharth Malhotra Reception Varun Dhawan Sidharth-Kiara bollywood
Advertisment
Advertisment