Advertisment

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई को लिया रिमांड में

Sidhu Musewala murder case : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में कैद लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड में ले लिया है. कहा जा रहा है कि मूसेवाला हत्याकांड मामले को लेकर स्पेशल सेल लॉरेंस बिश्वोई से पूछताछ करेगी.

Advertisment
author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
siddhu musebale

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड( Photo Credit : File Photo)

Advertisment

Sidhu Musewala murder case : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में कैद लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड में ले लिया है. कहा जा रहा है कि मूसेवाला हत्याकांड मामले को लेकर स्पेशल सेल लॉरेंस बिश्वोई से पूछताछ करेगी. सूत्रों का कहना है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी. रविवार को मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : लोकसभा उपचुनाव : आजमगढ़ से डिंपल यादव ही होंगी सपा प्रत्याशी!

आपको बता दें कि इससे पहले गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पटियाला कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है. उन्होंने याचिका में लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जेल में लॉरेंस बिश्नोई की जान को खतरा है. जेल में पंजाब पुलिस लॉरेंस का एनकाउंटर कर सकती है या विरोधी गैंग फिर लॉरेंस पर हमला कर सकते हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए.

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली. इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की और उसके बैरक की तलाशी भी ली. हालांकि, पुलिस को तलाशी के दौरान लॉरेंस के बैरक से कुछ नहीं मिला. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : वीडियो लीक पर ओवैसी ने उठाए सवाल, ज्ञानवापी मस्जिद थी, है और रहेगी

बताया जा रहा है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक फेसबुक पेज ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के ऊपर हुए हमले की जिम्मेदारी ली. जिसमें कहा गया कि सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस और उनका भाई गोल्डी बराड़ लेते हैं. 

Gangster Lawrence Bishnoi Punjab Police Lawrence Bishnoi lawyer petition in Patiala Court opposing gang security increased
Advertisment
Advertisment