logo-image
लोकसभा चुनाव

क्या मिस्र के राष्ट्रपति का पुनर्जन्म हैं अभिजीत भट्टाचार्य? लोग कर रहे हैं वापस बुलाने की मांग!

Singer Abhijeet Bhattacharya in Egypt: भारतीय सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य इन दिनों मिस्र में वायरल हो रहे हैं, इसके पीछे की वजह जानकर आप वाकई चौंक जाएंगे, दरअसल उनका चेहरा मिस्र के इस मशहूर शख्स से मिलता जुलता है.

Updated on: 13 May 2024, 01:09 PM

नई दिल्ली:

Singer Abhijeet Bhattacharya Egypt Connection: अभिजीत भट्टाचार्य इन दिनों मिस्र में वायरल हो रहे हैं. दरअसल उनका चेहरा मिस्र के इस मशहूर शख्स से मिलता जुलता है. कुछ हफ्ते पहले, सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर अपनी और मिस्र के दिवंगत राष्ट्रपति की एक तस्वीर कोलाज शेयर की थी. अपने गानों के लिए मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने हाल ही में एक अनोखे कारण से मिस्र में फेम हासिल की है. हाल ही में, मिस्र के लोग उन्हें दिवंगत मिस्र के राष्ट्रपति होस्नी मुबारक का हमशक्ल कह रहे हैं. अभिजीत को मिस्र के लोगों से भी उनके देश आने का रिक्वेस्ट भी मिल रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhijeet Bhattacharya (@abhijeetbhattacharya)

अभिजीत ने होस्नी मुबारक के साथ तस्वीर शेयर किया

कुछ हफ़्ते पहले, अभिजीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी और मिस्र के दिवंगत राष्ट्रपति की एक तस्वीर कोलाज शेयर की थी. उन्होंने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी (1994) का टाइटल सॉन्ग के साथ जोड़ा. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, वाह मैं  मिस्र में HosniMubarak ट्रेंड कर रहा हूं. उन्होंने कमेंट बॉक्स में यह भी लिखा, जल्द ही मिलते हैं, मेरे प्यारे दोस्तों. 

फैंस को अभिजीत और मुबारक में इक्वालिटी नजर आई

कमेंट बॉक्स में, एक फैंस ने लिखा, आपका इंतजार कर रहा हूं, श्रीमान राष्ट्रपति. एक व्यक्ति ने कहा, हेहेहेहे, आप हमारे पिछले राष्ट्रपति की तरह दिखते हैं, सर." एक कमेंट में कहा गया, आप हमारे प्रिय दिवंगत राष्ट्रपति मुबारक की तरह दिखते हैं, जिन्हें हम बहुत याद कर रहे हैं.  एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, आपने उन्हें अपने चेहरे और अपनी आवाज से दोबारा देखकर सभी मिस्रवासियों को खुश कर दिया, धन्यवाद.

अरब समुदाय से मिल रहे प्यार पर अभिजीत की राय

कुछ दिनों पहले न्यू लाइन्स से बात करते हुए अभिजीत ने कहा था, पिछले तीन हफ्तों में मेरे सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. मुझे लगा कि मुझे स्पैम किया जा रहा है. हालाँकि मैं अरबी नहीं समझ सकता, फिर भी मैं पूरे अरब समुदाय के प्यार मिल रहा हैं. उन्होंने कहा, “मेरी समझ यह है कि लोगों को लगता है कि पूर्व नेता के निधन के बाद वह भारत आए और मेरे शरीर में शरण ले ली हैं. इसलिए वे उनसे माफी मांग रहे हैं और चाहते हैं कि देश जिन समस्याओं का सामना कर रहा है, जैसे बढ़ती महंगाई, उन्हें सुलझाने में वह मदद करने के लिए वापस आएं और वे उनकी हर बात सुनेंगे.