Advertisment

Armaan Malik: सिंगर अरमान मलिक का दो पत्नियों वालें अरमान की वजह से जीना हुआ दूभर, बोले- गुमराह हो रहे लोग...

सिंगर अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट के रूप में उन्हें भ्रमित करने वाले लोगों के खिलाफ एक्सप्लेनेशन जारी करते हुए कहा कि 'यह स्थिति मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रही है'

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Singer Armaan Malik

Singer Armaan Malik( Photo Credit : File photo)

Advertisment

फेमस सिंगर अरमान मलिक अपने कई दिल को छू लेने वाले गानों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि वह अपने लाइफ को बहुत प्राइवेट रखना पसंद करते हैं लेकिन सिंगर की हाल ही में की गई रिएक्शन ने सुर्खियां बटोरी हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अरमान ने उन लोगों के लिए एक लंबा एक्सप्लेनेशन नोट लिखा है जो उन्हें बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के कंटेस्टेंट से जोड़ रहे थे. अरमान मलिक ने लोगों द्वारा उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 का कंटेस्टेंट समझे जाने पर रिएक्शन दिया है.

Advertisment

सिंगर एक आधिकारिक बयान दिया

आज 8 जुलाई को कुछ समय पहले सिंगरअरमान मलिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक बयान दिया. एक लंबे नोट में उन्होंने एक ऐसे मुद्दे पर अपनी गहरी निराशा व्यक्त की जिसे वह कुछ समय से अनदेखा करने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि उन्हें यह सोचकर रिएक्शन देनी पड़ी कि चीजें उनके हाथ से निकल रही हैं. उन्होंने नोट में बताया "एक YouTube क्रिएटर जिसे पहले संदीप के नाम से जाना जाता था ने बाद में अपना नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया. 

अपने सपोर्ट्स से सिंगर ने किया रिक्वेस्ट

Advertisment

सिंगर ने आगे लिखा इससे बहुत भ्रम पैदा हो रहा है कई लोग गलती से मुझे टैग कर रहे हैं, और मान रहे हैं कि हम एक ही इंसान हैं. मैं साफ करना चाहता हूं कि मेरा इस व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है. मैं किसी भी तरह से उसका या उसकी लाइफ का समर्थन नहीं करता हूं. इसकी वजह से मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रही है. इससे बहुत सारे लोग गुमराह हो रहे हैं. जिन्होंने सालों से मेरा सपोर्ट किया है. हालांकि मैं किसी को अपना नाम बदलने और मेरे जैसा नाम रखने से नहीं रोक सकता. 

लोग कर सिंगर बिग बॉस से रिलेटेड टैग

कृपया मुझे उससे संबंधित किसी भी पोस्ट में टैग न करें. आपकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद. अरमान ने अपने बयान को समाप्त करते हुए लिखा. सिंगर अरमान मलिक 'मैं हूं हीरो तेरा' 'चले आना' और कई अन्य जैसे इमोशनल सॉन्ग के लिए जाने जाते हैं. जिन लोगों को नहीं पता, उनके लिए बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन पिछले महीने 21 जून को शुरू हुआ था. कंटेस्टेंट की लिस्ट में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ घर में दाखिल हुए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Armaan Malik singer armaan malik BIG BOSS OTT 3 Payal Malik big boss Armaan Malik three wives arman malik Armaan Malik life difficult
Advertisment
Advertisment