Advertisment

सिंगर के के की बेटी तामरा ने किया अपने पिता के टीम मेंबर्स का सपोर्ट

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर सिंगर के के (Singer KK) का निधन कुछ दिनों पहले ही हुआ है. उनके जाने के बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं. वो अभी भी उनको किसी ना किसी बहाने याद करते हैं. एक बार फिर से के के से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
kk daughter 1654158406 re

Taamara( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर सिंगर के के (Singer KK) का निधन कुछ दिनों पहले ही हुआ है. उनके जाने के बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं. वो अभी भी उनको किसी ना किसी बहाने याद करते हैं. एक बार फिर से के के से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. दरअसल, सिंगर के टीम मेंबर्स हितेश भट्ट और शुभम भट्ट को लोग ट्रोल कर रहें हैं, जिनके बचाव में गायक की बेटी तामरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. और लोगों से उनके खिलाफ नफरत न फैलाने के लिए कहा है. तामरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनकी टीम के सदस्य भी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ तामरा ने एक नोट भी शेयर किया है.

Advertisment

यह भी जानिए -  कियारा आडवाणी ने काली साड़ी पहनकर बिखेरा जलवा, देखने लायक है उनका ये लुक

आपको बता दें कि तामरा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हम इस तस्वीर में सभी खूबसूरत इंसानों को धन्यवाद देना चाहते थे कि उन्होंने डैड के साथ उनकी सभी यात्राओं में और उनके शो में उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें यादगार बना दिया। मैंने हितेश अंकल से कहा; मां, नकुल और मैं अंतिम क्षणों में डैड के लिए नहीं थे, अलविदा कहने को भी नहीं मिला, लेकिन हम सभी बहुत खुश थे कि वह उनके साथ थे. जब से वह डैड से जुड़े, उनका तनाव दूर हो गया.'

इसके आगे तामरा ने लिखा-'मैंने हेट मेल के बारे में सुना है और हितेश अंकल और शुभम अंकल के प्रति बहुत गुस्सा किया जा रहा है. आप में से जो लोग इस तरह के दुर्व्यवहार का सहार ले रहे हैं, अपने आप से पूछें कि एगर वह (केके) इसे देख सकते हैं तो डेड क्या सोचेंगे?'. इसके अलावा भी केके की बेटी ने कई बातें लिखी हैं और साथ ही उन्होंने केके की टीम को उनका परिवार बताते हुए किसी भी तरह का दुर्व्यवहार रोकने का आग्रह किया है. साथ ही पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा- ज्योति, नकुल और तामरा.

Advertisment

Singer KK daughter Bollywood Today News In Hindi Taamara Bollywood News in Hindi Eminent singer KK singer KK passes away singer kk bollywood gossip singer kk death bollywood today news KK daughter taamara post Bollywood News Bollywood viral news
Advertisment
Advertisment