Advertisment

'हम रहें या ना रहें कल...' मौत से चंद घंटो पहले KK ने लिखा था ये पोस्ट

यकीन ही नहीं होता कि अपनी मौत से कुछ घंटो पहले ही केके (KK Last Post) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे थे

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
KK SONGS

मौत से चंद घंटो पहले ही केके ने लिखा था ये पोस्ट( Photo Credit : फोटो- @kk_live_now Instagram)

कभी-कभी कोई खबर ऐसी होती है जिसे सुनने के बाद भी लगता है कि काश ये खबर सच ना हो. लेकिन भाग्य और नियति को कुछ और ही मंजूर होता है. देश के मशहूर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna Kumar Kunnath) के निधन की खबर ने देश को हिला कर रख दिया है. यकीन ही नहीं होता कि अपनी मौत से कुछ घंटो पहले ही केके (KK Last Post) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे थे. केके का आखिरी पोस्ट देख फैंस की आंखों में आंसू आ रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: परफॉर्मेंस से पहले गोलियों से छलनी कर दिया गया था इस फेमस सिंगर का सीना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

Advertisment

केके ने अपनी परफॉर्मेंस की तस्वीरें शेयर कर बताया था कि वो कहां परफॉर्म कर रहे हैं. उन्होंने आखिरी पोस्ट में लिखा था, 'नजरुल मंच पर आज रात. विवेकानंद कॉलेज !! आप सभी को प्यार.' मंगलवार रात कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में आयोजित हुआ इवेंट केके की लाइफ का आखिरी इवेंट साबित हुआ. कोलकाता इवेंट को लेकर केके काफी एक्साइटेड थे. लेकिन किसे पता था कि ये केके का आखिरी ईवेंट होगा. 

यारों और पल जैसे खूबसूरत गाने गाकर करोड़ों दिलों में उतरने वाले केके (KK) की मौत की खबर सुनकर हर कोई निशब्द हो गया है. महज 53 वर्ष की आयु में केके का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna Kumar Kunnath) निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

KK Last Post KK death singer KK passes away
Advertisment
Advertisment