Advertisment

Singham Again:'पेश है...शक्ति शेट्टी', 'सिंघम अगेन' से दीपिका का फर्स्ट लुक आया सामने, पुलिस अवतार में आईं नजर

Deepika Padukone First look: दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन के साथ रोहित शेट्टी की पोलिस व्लर्ड में एंट्री करने जा रही हैं. फिल्म से दीपिका का मोस्ट अवेटेड फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
singham again

Singham Again( Photo Credit : Social Media)

Singham Again: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को कौन नहीं जानता. दीपिका के फैंस को उनके हर अगले प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटमेंट रहती है. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट की के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किए है, जिसे देख फैंस के होश उड गए हैं. बता दें कि, दीपिका जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन के साथ रोहित शेट्टी की पोलिस व्लर्ड में एंट्री करने जा रही हैं. फिल्म से दीपिका का मोस्ट अवेटेड फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जहां वह शक्ति शेट्टी नाम के भयंकर पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही हैं. दीपिका के पति रणवीर सिंह, जो पुलिस ड्रामा में नजर आने के लिए तैयार हैं, ने पोस्टर पर अपना रिएक्शन शेयर किया है.

Advertisment

सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आया सामने 

रविवार, 15 अक्टूबर को, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'सिंघम अगेन' से अपने लुक को प्रदर्शित करते हुए दो शानदार शॉट्स शेयर किए. वह पुलिस की वर्दी पहने, एक हाथ से एक बुरे आदमी को पकड़े हुए और उसके मुंह पर बंदूक ताने हुए दिखाई दे रही हैं. बैकग्राउंड में दीपिका के पीछे एक इमारत में आग लगी हुई है, जिसमें पुलिस के वाहन और अन्य विरोधी मौजूद हैं. दूसरी तस्वीर में, एक क्लोज-अप शॉट में उसका हाथ पट्टियों में बंधा हुआ और माथे पर एक घाव दिखाई दे रहा है. गहन दृश्यों के बावजूद, दीपिका अपने चरित्र में एक डरावना लेकिन दिलचस्प जोड़ते हुए, मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पेश है...शक्ति शेट्टी! #सिंघमअगेन." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका के लुक पर रणवीर का रिएक्शन 

रणवीर सिंह ने अपनी सराहना दिखाते हुए कमेंट किया, "आग लगा देगी."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Hrithik Roshan: ट्रोल्स के बीच ऋतिक रोशन ने किया गर्लफ्रेंड सबा का सपोर्ट, रैंप वॉक को लेकर कही ये बात 

इस बीच, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर फिल्म 'जवान' में अपनी स्पेशल रोल के लिए सराहना हासिल की थी.

Ajay Devgn Rohit Shetty Deepika Padukone Entertainment News in Hindi Ranveer Singh akshay-kumar Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan Singham Again
Advertisment
Advertisment