Advertisment

Singham Again:ACP के धांसू लुक में नजर आए टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी होंगे साथ

अभिनेता अजय देवगन, जो सिंघम अगेन का भी हिस्सा हैं, ने टीम में एसीपी सत्या के रूप में टाइगर श्रॉफ का स्वागत करते हुए कहा,

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Tiger Shroff

Tiger Shroff ( Photo Credit : social media)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिलहाल 'गणपत' (Ganapath) के आगमन का इंतजार कर रहे हैं, जो कल 20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. जबकि फैंस हाल ही में सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए एक सौगात है, सिंघम अगेन (Singham Again) के निर्माताओं ने सिंघम सीरिज के आगामी पार्ट से एक्टर के कैरेक्टर की एक झलक दी गई है और इसने फैंस को रोमांचित कर दिया है. एक्टर अजय देवगन और रणवीर सिंह, जो फिल्म में भी नजर आएंगे, ने टीम में टाइगर का स्वागत किया और उनका लुक साझा किया. 

Advertisment

सत्या का अवतार से जगाई जागरुकता

सिंघम अगेन के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  का पहला लुक जारी किया. पुलिस जगत के एसीपी सत्या का अवतार धारण करके, एक्टर दर्शकों के बीच जिज्ञासा की भावना जगाता है.हाथ में बंदूक लिए और बैकग्राउंड में आग लगाते हुए टाइगर पोज देते हुए सिंघम अगेन के अभिनेता की एक्टर की झलक वाकई दिलचस्प है. फिल्म के निर्माताओं ने पुलिस की वर्दी में उनका लुक भी जारी किया.आज फिल्म से अभिनेता के लुक का अनावरण होने के बाद, अभिनेता रणवीर सिंह, जो फिल्म में भी नजर आएंगे, ने अपना लुक साझा किया और सिंघम स्क्वाड में उनका स्वागत करते हुए कहा, “स्पेशल टास्क फोर्स अधिकारी एसीपी सत्या से मिलें… अमर, जैसे सच! टीम में आपका स्वागत है… टाइगर.

ये भी पढ़ें-Dream Girl 2: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2', जानें फुल डिटेल्स

Advertisment

"दस्ता अब मजबूत हो गई है,''

अभिनेता अजय देवगन, जो सिंघम अगेन का भी हिस्सा हैं, ने टीम में एसीपी सत्या के रूप में टाइगर श्रॉफ का स्वागत करते हुए कहा, "दस्ता अब मजबूत हो गई है, टीम एसीपी सत्या में आपका स्वागत है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण भी होंगे. वहीं बता दें, कई साल बाद टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन इस फिल्म में साथ नजर आएंगे,.

Source : News Nation Bureau

latest-news Entertainment News in Hindi film ganpath Ganpath Tiger 3 Tiger Shroff news nation hindi news Bollywood News
Advertisment
Advertisment