logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी-जहीर इकबाल की शादी से नाखुश है सिन्हा परिवार,अब भाई ने जताई नाराजगी

Sonakshi Sinha brother marriage: अब सोनाक्षी सिन्हा के भाई ने कमेंट करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी बहन की शादी के बारे में पता नहीं है और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.  

Updated on: 14 Jun 2024, 11:05 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, जानकारी के मुताबिक वह 23 जून को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं. हालांकि एक्ट्रेस के इस फैसले से उनके फैंस और इंडस्ट्री के कई लोग नाराज हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले संसद की कार्यवाही के दौरान उनके अभिनेता पिता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया था, जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही सोनाक्षी ने उन्हें अपनी शादी में बुलाया है. अब सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव ने भी शादी के बारे में कोई जानकारी न होने की बात कही है.

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव भी हैं शादी से अनजान

सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. खबरों के मुताबिक, यह जोड़ा 23 जून को रजिस्टर्ड कोर्ट मैरिज करेगा. इस खुशखबरी ने कई लोगों को चौंका दिया है, जिसमें सोनाक्षी के पिता, दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हैं, जिन्होंने कहा है कि वह अपनी बेटी की शादी की योजनाओं से अनजान हैं. वहीं अब उनके भाई लव ने इस खबर पर चुप रहना ही समझा है, दरअसल, जब मीडिया ने शादी की खबरों को लेकर लव से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें सामने आ रही हैं लेकिन मैं अभी बाहर हूं, मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा. 

शत्रुघ्न सिन्हा को शादी में नहीं बुलाया?

एक वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि "यह दोस्तों के लिए ब्रेकिंग न्यूज़ हो सकती है, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा के लिए यह दिल तोड़ने वाली खबर है. उन्होंने ज़िंदगी भर आज मेरे यार की शादी है' गाना गाया है. लेकिन उन्हें अपनी बेटी की शादी के बारे में भी पता नहीं था. सोना, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी. अगर तुमने अपनी शादी में अपने पिता को बुलाया होता, तो वे ज़रूर आते. वहीं आपको बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा से जब उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने ये कहा कि, उनकी खुशी हमारी खुशी है, वह हमारी आंखों का तारा है. हमारा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है.