Advertisment

Parineeti Chopra Engagement: परिणीति की सगाई पर बहन प्रियंका चोपड़ा ने जताई खुशी, शेयर किया पोस्ट

कल का दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के लिए काफी खास था.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Priyanka Chpra post  1

Parineeti Chopra Engagement( Photo Credit : Social Media)

कल का दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के लिए काफी खास था. क्योंकि बीते दिन काफी अटकलों के बाद राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) और परिणीति चोपड़ा ने आखिरकार सगाई कर ली है और यह कपल ऑफिशियली सबके सामने आ गया. इससे पहले दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता था, लेकिन उनके रिश्ते को लेकर जोड़े की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली थी. बॉलीवुड डीवा की सगाई का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. सगाई से वीड़ियोज और तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस खास अवसर पर हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपडा ने भी शिरकत की थी. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बहन और उनके मगेंतर के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर परिणीति और राघव को और यहां तक ​​कि शादी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जताई. प्रियंका ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर के साथ समारोह की कुछ अंदर की तस्वीरें भी शेयर की. एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "बधाई हो टिशा और राघव...शादी का इंतजार नहीं कर सकती! परिवार के साथ."अपने परिवार के साथ समारोह में भाग लेने के लिए, प्रियंका एक लाइम ग्रीन साडी में नजर आईं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. 

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: बहन प्रियंका चोपड़ा ग्रीन साड़ी में आई नजर, अपने लुक से बांधा समा

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अपनी वेब सीरीज सिटाडेल और आने वाली रोमांटिक-कॉम 'लव अगेन' की रिलीज़ के बाद, प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. 

raghav chadha engagement परिणीति चोपड़ा की सगाई परिणीत‍ि चोपड़ा राघव चड्ढा की सगाई Parineeti Chopra Raghav Chadha राघव चड्ढा की सगाई parineeti raghav engagement venue कपूरथला हाउस दिल्‍ली parineeti raghav engagement guest list परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
Advertisment
Advertisment