Advertisment

Sonam Kapoor : सोनम कपूर का लुक देखकर पिघली बहन रिया कपूर, खुलेआम दिखाया प्यार...

रेड सी फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन बॉलीवुड का जलवा कायम रहा, जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान सोनम कपूर ने अपनी ओर खींचा. एक्ट्रेस ने पहले बड़ी स्लीव्स वाला रेड कलर का गाउन और एक चंकी डायमंड नेकलेस पहना था. लेकिन बाद में उन्होंने येलो कलर की ड्रेस पहन ली थी.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
merged image 2

Sonam Kapoor ( Photo Credit : Social Media)

रेड सी फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन बॉलीवुड का जलवा कायम रहा, जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान सोनम कपूर (Sonam Kapoor ) ने अपनी ओर खींचा. एक्ट्रेस ने पहले बड़ी स्लीव्स वाला रेड कलर का गाउन और एक चंकी डायमंड नेकलेस पहना था. लेकिन बाद में उन्होंने येलो कलर की ड्रेस पहन ली थी. उनका येलो गाउन फैंस के साथ - साथ उनकी बहन को भी काफी पसंद आया. तभी तो बहन रिया कपूर (Riya Kapoor ) ने सोनम की येलो गाउन पहने हुई कई सारी तस्वीरें धड़ा - धड़ा अपने सोशल मीडिया पर साझा कर दी. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनम ने फुल लेन्थ का गाउन पहन रखा है, लुक को पूरा करने के लिए अदाकारा ने हैवी इयररिंग्स पहन रखा था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.

Advertisment

publive-image

इसके अलावा उनके न्यूड मेकअप ने तो हर किसी का दिल जीत लिया था. फैंस सोनम के इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि डिलीवरी के कुछ ही समय बाद, सोनम वापस शेप में आ गई हैं और काफी फिट दिख रही हैं. यही कारण है कि उनपर ये गाउन काफी जच रहा है. 

यह भी पढ़ें :  Sonam Kapoor : सोनम कपूर का दिखा नया अवतार, वायरल हुआ वीडियो

Advertisment

अगर इन चीजों से हटकर बात की जाए तो हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें पति आनंद, बेटे वायु और पिता अनिल कपूर नजर आ रहे थे. दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने पहली बार बेटे वायु का चेहरा इसी वीडियो के जरिए दिखाया था. दरअसल, उन्होंने इसे अपने वीडियो के थंबनेल के रूप में इस्तेमाल किया था. वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि, 'स्वीट नथिंग्स #everydayphenomenal #vayusparents.'उनका यह वीडियो पोस्ट काफी वायरल हुआ था, क्योंकि इस वीडियो में उनके बेटे का चेहरा रिवील हुआ था. 



आपको बता दें कि सोनम कपूर अक्सर अपने गर्भावस्था के अनुभवों के बारे में बोलती रही हैं और न्यू मॉम से जुड़े हुए मीम्स साझा करती रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री ने गर्भवती होने से पहले अपनी फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग पूरी कर ली थी. फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स फिल्म की ओटीटी रिलीज की प्लानिंग कर रहे हैं.

Sonam Kapoor look Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today Anand Ahuja entertainment news update Sonam Kapoor Riya Kapoor
Advertisment
Advertisment