Advertisment

जवान में काम करने से पहले शाहरुख को नहीं जानती थीं, फिर बनीं उन्हीं की ऑनस्क्रिन बेटी

शाहरुख खान की फिल्म जवान को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली है. चाइल्ड एक्टर सीज़ा सरोज मेहता ने भी इसमें छोटी लेकिन इंपॉर्टेंट रोल निभाई है. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने एक्पीरियंस के बारे में बताया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan( Photo Credit : File photo)

Advertisment

शाहरुख खान अपनी पिछली रिलीज जवान की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं. एटली द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर एक कमर्शियल सक्सेस थी. इस बड़े बजट की ब्लॉकबस्टर फिल्म में चाइल्ड एक्टर सीज़ा सरोज मेहता ने भी एक शॉर्ट लेकिन इम्पॉटेंट भूमिका निभाई. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म करने और शाहरुख के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की. फिल्म में चाइल्ड एक्ट्रेस सीज़ा सरोज मेहता ने नयनतारा की बेटी और शाहरुख खान की सौतेली बेटी सूजी की भूमिका निभाई है. एक इंटरव्यू में, मेहता ने फिल्म करने के अपने अनुभव के बारे में बात की.

सिज़ा सरोज मेहता ने शाहरुख खान के बारे में बात की

शूटिंग के पहले दिन के बारे में बात करते हुए शूटिंग के पहले दिन मैं डर गई क्योंकि मुझे नहीं पता था कि शाहरुख अंकल कहां और कैसे आएंगे और जब मैंने पीछे देखा तो वह वहीं खड़े थे. उन्होंने मेरा नाम पूछा और पूछा, क्या आप मुझे जानते हैं? मैंने कहा नहीं. मेहता ने शाहरुख से यह भी पूछा कि क्या वह अंदर से उनकी वैनिटी देख सकती हैं. जवाब में किंग खान उन्हें अंदर ले गए और चॉकलेट भी दीं. उन्होंने खुलासा किया कि जब भी वह अच्छे सीन देती थीं तो डायरेक्टर एटली उन्हें चॉकलेट भी देते थे.

जब सिजा ने सुबह 3 बजे शाहरुख के साथ सीन शूट किया

सुबह की शूटिंग को याद करते हुए मेहता ने कहा कि उन्होंने सुबह 3 बजे शाहरुख के साथ एक सीन शूट किया था. उन्होंने कहा मुझे नींद आ रही थी, लेकिन तभी पहले सेट से मुझे वहां पहुंचने के लिए फोन आया. मैं भागी और मैं शाहरुख अंकल के साथ पंच सीन करना चाहती थी. मैं इतनी एक्साइटेड थी कि मेरी सारी नींद उड़ गई. उसी इंटरव्यू में मेहता ने रिद्धि डोगरा की भी तारीफ की और कहा कि उन्हें नहीं पता था कि नयनतारा और शाहरुख मशहूर हैं. जवान फेमस तमिल डायरेक्टर एटली की बॉलीवुड निर्देशित पहली फिल्म थी.

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की तैयारी कर रहे शाहरुख खान

इसका निर्माण गौरी खान ने किया था और इसमें शाहरुख खान, विजय सेतुपति, नयनतारा, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण ने अभिनय किया था. यह फिल्म एक बड़ी क्रिटिकल और कमर्शियल रोल सफलता थी. शाहरुख फिलहाल राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की तैयारी कर रहे हैं जिसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

shahrukh khan shahrukh khan jawan shahrukh khan films shahrukh khan Siza Saroj Mehta Siza Saroj Mehta शाहरुख खान की फिल्म जवान फिल्म जवान सीज़ा सरोज मेहता
Advertisment
Advertisment