Advertisment

Shakuntalam BO Collection: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म की हुई धीमी शुरुआत, की इतनी कमाई

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है.

author-image
Divya Juyal
New Update
5abbe41b63

Shakuntalam BO Collection( Photo Credit : Social Media)

Shakuntalam Box Office Collection:  साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है.  सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) कालिदास के नाटक अभिज्ञानशाकुंतलम से प्रेरित कहानी है. फिल्म को सिनेमाघरों में मिली-जुले रिएक्शन भी मिल रहे हैं. साथ ही, फिल्म में सामंथा की एक्टिंग को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. लेकिन इन सब के बाद भी 'शाकुंतलम' सिनेमाघरों में कमाल दिखाने में फेल हो गई. 

Advertisment

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो, 'शाकुंतलम' को तेलुगु राज्यों में कुल मिलाकर 32.60% की ऑक्यूपेंसी मिली.'शाकुंतलम' ने अपने पहले दिन 5 करोड़ रुपए की कमाई करके अपना खाता खोला. साथ ही, आने वाले हफ्ते में सिनेमा हॉल में स्टेबिलिटी बनाए रखने के लिए, 'शाकुंतलम' को वीकेंड के दौरान रफ्तार पकड़नी होगी.  सामंथा की पिछली रिलीज 'यशोदा' ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की थी और बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अपने पहले वीकेंड की दौड़ को खत्म किया था. भारत में फिल्म यशोदा का लाइफटाइम कलेक्शन करीब 20 करोड़ रुपए का रहा.  यशोदा की तुलना में शकुनतालम की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है. 

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'शाकुंतलम' में सामंथा मुख्य भूमिका निभा रही हैं और वह शकुंतला के किरदार में नजर आएंगी. साथ ही, अभिनेता देव मोहन ने पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत की भूमिका निभाई है. फिल्म का ट्रेलर जब आउट हुआ था तब लगा था कि, शाकुंतलम काफी भारी भरकम बजट में बनी फिल्म है. 

यह भी पढ़ें - Titli: छोटे से शहर की नेहा सोलंकी को मिला Tv पर बड़ा शो, 'तितली' बन जीतेंगी फैंस का दिल

Advertisment

फिल्म 'शाकुंतलम' की कास्ट के बारे में बात करें तो, इसमें अभिनेता मोहन बाबू, अल्लू अर्जुन के बेटी अल्लू अरहा, अदिति बालन, गौतमी, सचिन खेडेकर और अनन्या नागल्ला सहित कई कलाकार शामिल हैं. 

shaakuntalam day 1 collection shakuntalam day 1 box office Entertainment News shaakuntalam box office shaakuntalam Samantha Ruth Prabhu Bollywood News samantha shaakuntalam
Advertisment
Advertisment