Advertisment

Eid की पार्टी में जिम बैग लेकर पहुंचे सोहेल खान, लोग बोले- इतनी नौटंकी क्यों ?

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने ईद के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Sohail khan

सोहेल खान( Photo Credit : सोशल मीडिया)

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने ईद के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स, स्टार क्रिकेटर की फैमिली से लेकर न्यूज मीडिया तक के बड़े चेहरे शामिल थे. मेहमान तो कई आए लेकिन सबका ध्यान एक पर रहा. इस शख्स ने ऐसी एंट्री मारी कि सब हैरान रह गए. यह शख्स थे अर्पिता के भाई सोहेल खान जिन्होंने अपने लुक्स की वजह से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. एक तो ईद पार्टी पर सोहेल बड़े ही कैजुअल लुक में दिखे और दूसरा उनका बैग.

Advertisment

समझ नहीं आया कि सोहेल ने आखिर अपने हाथ में यह बैग क्यों लिया हुआ था. सोहेल का यह वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इनके मुताबिक सोहेल सीधे जिम से यहां पहुंचे थे...उन्होंने लिखा, कोई भी त्योहार फिटनेस फ्रीक को वर्क आउट से दूर नहीं कर सकता. सोहेल ने पहले एक्सरसाइज रुटीन पूरा किया और फिर पार्टी में पहुंचे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बैग के चक्कर में हुए ट्रोल

Advertisment

यह बैग पहले से ही अटपटा लग रहा था फिर सोशल मीडिया यूजर्स ने तो ऐसे कमेंट किए कि ऐसा लगा वाकई सोहेल को इस बैग को साथ नहीं लाना चाहिए था. मनप्रीत ने लिखा, सोहेल इस बैग को गाड़ी में भी छोड़ सकते थे. यहां नौटंकी क्यों करनी?  आयशा ने लिखा, वानर राज सुग्रीव आज क्लीन शेव में. रित्विक ने लिखा, जरूर इस बैग में ड्रग्स होंगे. वाजिद ने लिखा, ईद का शीर कोरमा ज्यादा हो गया होगा...इसलिए बैग की जरूरत पड़ गई. सुयश ने लिखा, भाई तू क्यूट है लेकिन बैग लेकर क्यों आया यार...गाड़ी में रख देता...

कुल मिलाकर लोगों को सोहेल की यह बात अच्छी नहीं लगी..तभी सब उनकी मजाक बनाते दिखे...काफी समय से उन्हें किसी अच्छे हटके टाइप लुक में नहीं देखा गया है. वह इस मौके पर कोई नया लुक लेकर भी लाइम लाइट ले सकते थे लेकिन ये बात कुछ समझ नहीं आई.

Salman Khan Sohail khan Eid
Advertisment
Advertisment