logo-image
लोकसभा चुनाव

Son Of Sardar 2 में फिर आमने-सामने होंगे अजय देवगन और संजू बाबा, कौन होगी नई हीरोइन ?

ताजा खबर ये भी है कि इस बार सन ऑफ सरदार 2 में एक नई एक्ट्रेस देखने को मिलेगी. पहले भाग में जैसे सोनाक्षी सिन्हा ने अपना जलवा बिखेरा था.

Updated on: 02 Jul 2024, 04:27 PM

नई दिल्ली:

Son Of Sardar 2: बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती है. ये दोनों जब स्क्रीन पर होते हैं तो दर्शक हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. इसका उदाहरण इन दोनों की कॉमेडी फिल्म सन ऑफ सरदार है जिसके सीक्वल की खबरें आने लगी हैं. जी हां, खबर है कि 'सन ऑफ सरदार 2' जल्द ही शुरू होगी. इसमें एक बार फिर अजय देवगन और संजू बाबा आमने-सामने भिड़ते नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड का सबसे बदसूरत एक्टर हूं' नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आखिर क्यों कहा ऐसा ?

अजय देवगन एक नये रोमांचक प्रोजेक्ट्स को लेकर आने वाले हैं. उनकी 2012 की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' का सीक्वल जल्द आएगा. इस एक्शन कॉमेडी में अजय और संजय दत्त के किरदारों जस्सी और बिल्लू के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली थी. अब पता चला है कि यह जोड़ी सन ऑफ सरदार 2 में एक बार फिर आमने-सामने आने वाली है. फिल्म बहुत जल्द स्कॉटलैंड में फ्लोर पर जाएगी. 

मिड-डे की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त अजय देवगन के साथ 'सन ऑफ सरदार' के सीक्वल से जुड़ गए हैं. फिल्म एक एक नई कहानी के साथ दूसरा भाग लेकर आएगी. साथ ही फिल्म पार्ट 2 में दोनों अपने प्रिय किरदारों बिल्लू और जस्सी के नाम बरकरार रखेंगे. 

कौन होगी नई हीरोइन?
ताजा खबर ये भी है कि इस बार 'सन ऑफ सरदार 2' में एक नई एक्ट्रेस देखने को मिलेगी. पहले भाग में जैसे सोनाक्षी सिन्हा ने अपना जलवा बिखेरा था. वहीं इस बार सन ऑफ सरदार 2 में मृणाल ठाकुर अहम रोल निभाने वाली हैं. वह जल्द ही टीम के साथ स्कॉटलैंड में शूटिंग शुरू करेंगी. 

'सन ऑफ सरदार 2' की रिलीज और बाकी स्टार कास्ट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पहले भाग में जूही चावला और सलमान खान का भी कैमियो शामिल था. देखते हैं इस बार फिल्म के पैकेज में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' का पहला शेड्यूल पूरा, रश्मिका मंदाना और प्रतीक बब्बर भी दिखें साथ

ये भी पढ़ें- शादी के बाद परेशानियों से घिरीं सोनाक्षी सिन्हा, कैसे करेंगी मुश्किलों को पार? काकुड़ा का पोस्टर हुआ लॉन्च