Advertisment

Sona Mohapatra: नई सरकार बनने से पहले ही इस सिंगर ने कर दी ये डिमांड, पीएम मोदी से है उम्मीद

सोना महापात्रा ने इच्छा जताई कि मुंबई जैसे बड़े शहरों में सभी के लिए सुविधाएं और जीवन आसान होना चाहिए यहां भेदभाव न हो. उन्होंने ज्यादा बड़े पार्क लाइव स्टेज की जरूरत पर जोर दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sona Mohapatra

Sona Mohapatra( Photo Credit : social media)

Sona Mohapatra: बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करती हैं. उन्हें राजनीतिक और देशहित के सवालों पर भी मुखर होकर जवाब देते देखा जाता है. सोशल मीडिया पर सोना काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में भला वो लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर कैसे खामोश रहती. एक्ट्रेस ने चुनावी नतीजे सामने आने के बाद नईस सरकार से कुछ उम्मीदें साझा की हैं. सोना ने डिमांड की है कि नई सरकार अधिक प्रभावी सांस्कृतिक मंत्रालय लेकर आए. साथ ही उद्योग में कला और सांस्कृतिक परिवर्तन लाने पर ध्यान केंद्रित करे. इंस्टा स्टोरी पर सोना ने अपने विचार साझा किए हैं. 

Advertisment

सोना महापात्रा की ये हैं डिमांड

4 जून को भारतीय जनता पार्टी ने 542 सीटों में से 240 सीटें जीतीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार सरकार बनाने की बात कही जा रही है. भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को लोकसभा चुनाव में बहुमत मिल रहा है. सोना महापात्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी कुछ उम्मीदें जाहिर की हैं. सोना ने कहा, "बुनियादी ढांचे के मोर्चे पर पहले से ही बहुत अच्छा काम हो रहा है. उम्मीद है कि यह अपनी स्वाभाविक प्रगति और पूर्णता को जारी रखेगा, लेकिन मुझे यह भी उम्मीद है कि देश भर में संस्कृति और प्रदर्शन कलाओं के लिए लाइव स्टेज बनाने की दिशा में एक ठोस प्रयास देखने को मिलेगा. सिर्फ़ हाईवे, स्कूल और शौचालय ही नहीं."

publive-image

बने एक मजबूत संस्कृति मंत्रालय 

बरसे बदरिया सिंगर ने आगे लिखा, "डिजिटल देसी सोशल मीडिया प्रभावितों का जश्न मनाना जो हमारी भारतीय पहचान का जश्न मनाने में मदद करते हैं, एक बात है, लेकिन मैं एक ज़्यादा मजबूत संस्कृति मंत्रालय देखना पसंद करूंगी, जिसके पास वास्तविक बजट आवंटन हो, न कि पर्यटन मंत्रालय के साथ मिलकर बनाया गया हो. हम अपने जीवन में कला, संगीत की शक्ति को कम आंकते हैं और मेरा मानना ​​है कि NMACC जैसा एक प्रदर्शन कला और सांस्कृतिक केंद्र होना चाहिए और सभी स्मार्ट शहरों में संगीत के सभी विधाओं के भारतीय कलाकारों की मेजबानी करनी चाहिए."

publive-image

सोना महापात्रा ने आखिरी इच्छा ये जताई कि मुंबई जैसे बड़े शहरों में सभी के लिए सुविधाएं और जीवन आसान होना चाहिए यहां भेदभाव न हो. उन्होंने ज्यादा बड़े पार्क लाइव स्टेज की जरूरत पर जोर दिया. 

Source :News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज लोकसभा चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव सोना मोहापात्रा सोना महापात्रा Sona Mohapatra Lok Sabha Election 2024
Advertisment
Advertisment