logo-image
लोकसभा चुनाव

शादी के बाद ससुराल में नहीं रहेंगी Sonakshi Sinha, जहीर संग 11 करोड़ के घर में होंगी शिफ्ट

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद मायके से विदा होकर कहां रहेंगी. तो अब ये जानकारी सामने आ गई है कि शादी के बाद जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा कहां रहने वाले हैं. 

Updated on: 23 Jun 2024, 08:27 PM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal House: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)की इन दिनों चारों ओर चर्चा हो रही है. पहले संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में उन्हें फरदीन के रोल में खूब पसंद किया. वहीं अब एक्ट्रेस आज जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी. ये कपल रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं. शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद मायके से विदा होकर कहां रहेंगी. तो अब ये जानकारी सामने आ गई है कि शादी के बाद जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा कहां रहने वाले हैं. 

11 करोड़ के घर में रहेंगी सोनाक्षी

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी शादी के बाद जहीर के साथ खुद के खरीदे घर में रहने वाली है. ये घर मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में हैं. सोनाक्षी और जहीर शादी के बाद इसी घर में शिफ्ट होंगे. सोनाक्षी का ये सी-फेसिंग घर बांद्रा के 81 Aureate में है, जो कि 4200 sq ft में फैला है. उनका फ्लोर 26वीं मंजिल पर है. इस घर को उन्होंने पिछले साल खरीदा था. तब दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने इसे 11 करोड़ रुपये में खरीदा है. बता दें, एक्ट्रेस पहले भी इस घर में रहती आई हैं. यहां वह अक्सर दोस्तों संग हैंगआउट करती थीं. लेकिन रहती पैरेंट्स के साथ रामायण में ही थीं. लेकिन अब वो जहीर संग इस घर में शिफ्ट हो जाएंगी.

इस्लाम धर्म नहीं अपनाएंगी सोनाक्षी

इससे पहले जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने शादी के बारे में जानकारी देते हुए कहा था- ' शादी में न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे. यह एक सिविल मैरिज होगी. सोनाक्षी इस्लाम धर्म नहीं अपना रही हैं और यह पक्का है. उनका रिश्ता दिलों का मिलन है और धर्म की इसमें कोई भूमिका नहीं है. मैं मानवता में विश्वास करता हूं. हिंदू भगवान को भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं. लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं. मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है.' बता दें, यह शादी स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के अनुसार होगा, जिसके तहत कपल शादी रजिस्ट्रार को अनिवार्य एक महीने का नोटिस पेश किया जाएगा. इकबाल रतनसी ने बताया था कि 23 जून को होने वाली शादी कार्टर रोड पर उनके बांद्रा स्थित आवास पर होगी.