logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi and Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी से पहले थीम का खुलासा, सजावट में होगी ये खास चीज 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं, इस बीच कपल की शादी का वेन्यू सामने आ गया है, जिसमें शादी की थीम और डेकोरेशन के बारे में बताया गया है.

Updated on: 18 Jun 2024, 06:50 PM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbals Wedding: बॉलीवुड में एक बड़ी शादी की तैयारी चल रही है, क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी के इंविटेशन के अलावा, उनके खास दिन से पहले उत्सव की थीम और सजावट का भी खुलासा किया गया. एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के लिए स्थल, बैस्टियन - एट द टॉप में सजावट आईवरी और सफेद रंग के रंगों में होगी, जबकि खास दिन के लिए मेनू और डिनर मेन्यू गुप्त रखा गया है. लॉबी में 100 पपराज़ी को बुलाया गया है..

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी 

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के बारे तब जानकारी मिली थी, जब दोनों की शादी का कार्ड वायरल हो गया.  कपल की शादी का इंविटेशन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंविटेशन कार्ड पर बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच कपल की एक तस्वीर थी. इसे बिल्कुल किसी मैगज़ीन कवर की तरह बनाया गया था, जिस पर कई टेक्स्ट थे, जिसमें लिखा था, "हम इसे आधिकारिक बना रहे हैं. 'अफवाहें सच थीं'.

शादी की मेहमानों की लिस्ट 

एक हिन्दी मीडिया पोर्टल के अनुसार, सिन्हा और रतनसी के अलावा, समारोह में सोनाक्षी और ज़हीर के कई करीबी दोस्त और साथी शामिल होंगे. कपल ने आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और वरुण शर्मा को आमंत्रित किया है, जिनके साथ उनकी गहरी दोस्ती है. वहीं हीरामंडी की पूरी स्टार कास्ट को भी इंवाइट किया गया है.  रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल मेहता और अन्य भी शामिल होंगे.

सलमान खान भी होंगे शामिल

दूसरी ओर, सलमान खान को भी इंविटेशन भेजा गया है. हालांकि, उनकी उपस्थिति अभी भी स्पष्ट नहीं है क्योंकि वह रश्मिका मंदाना के साथ सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे. जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने हुमा कुरैशी के साथ फिल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया था. यह जोड़ा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साथ में तस्वीरें और वीडियो शेयर करता रहता है. इस बीच, सोनाक्षी को आखिरी बार हीरामंडी: द डायमंड बाजार में देखा गया था और उन्हें अपने दोहरे किरदारों के लिए बहुत प्यार मिला था.