Advertisment

Sonakshi Sinha Networth: बॉडी शेम होने वाली सोनाक्षी सिन्हा हैं करोड़ों की मालकिन, लग्जरी कारें देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमीर एक्टर्स में गिना जाता है. आज उनके जन्मदिन पर हम जानेंगे सोनाक्षी के नेट वर्थ के बारे में.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
sonakshi sinha

Sonakshi Sinha( Photo Credit : Social Media)

Sonakshi Sinha Networth: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का करियर भले ही कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपने दमपर हिंदी फिल्म जगत में एक अलग ही पहचान बनाई हैं. जिस तरह से उनकी डेब्यू मूवी दबंग हिट हुई थी, फैंस को उनका किरदार काफी पसंद आया था. वहीं एक्ट्रेस लगातार काम कर रही हैं और अपने अभिनय से लोगों को चौंका रही हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में अपने किरदार से सोनाक्षी ने सभी का दिल जीत लिया. लेकिन इन सब के अलावा एक्ट्रेस को कई बार बॉडी शेम का सामना करना पड़ा.अपने कई इंटरव्यूज में एक्ट्रेस बॉडी शेमिंग को लेकर बात कर चुकी हैं.लेकिन क्या आप बॉडी शेम होने वाली सोनाक्षी की नेट वर्थ के बारे में जानते हैं? तो आज उनके जन्मदिन पर हम जानेंगे सोनाक्षी के नेट वर्थ के बारे में.

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा की कुल संपत्ति

सोनाक्षी सिन्हा का नाम फिल्म जगत में महंगी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. वह एक फिल्म करने के लिए 2 से 5 करोड़ तक वसूलती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस की कमाई कई बड़े ब्रांड्स को प्रमोट करके भी अच्छी खासी हो जाती है. सोनाक्षी के नेटवर्थ की बात करें तो, उनकी कुल संपत्ति 80 से 90 करोड़ के बीच है. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा का मुंबई में आलीशान घर हैं, जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहती हैं. वहीं एक घर उन्होंने साल 2013 में खरीदा था, जिसकी कीमत 11. 3 करोड़ रुपये है. वहीं पिछले साल खबरे आई थी कि एक्ट्रेस ने एक और आलीशन अपार्टमेंट खरीदा, जिसकी कीमत करोड़ों में है. वहीं एक्ट्रेस कई रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स में भी पैसे इन्वेस्ट करती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा का कार कलेक्शन

सोनाक्षी सिन्हा को कार का बेहद शौक है. एक्ट्रेस के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं.एक्ट्रेस के कार कलेक्शन में 1.42 करोड़ की मर्सिडीज बेंज एस क्लास 350डी (Mercedes-Benz S-Class S 350d), 75 लाख की बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज (BMW 6 Series) और 3.30 करोड़ की कीमत की बीएमडब्ल्यू आई8 (BMW 18) जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं. सोनाक्षी हमेशा अपनी कारों से ही सफर करना पसंद करती हैं. 

सोनाक्षी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Advertisment

सोनाक्षी को हाल ही में हीरामंडी वेब सीरीज में देखा गया था. वहीं उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बात की जाए तो वह जल्द ही आदित्य सरपोतदार की फिल्म 'ककूडा' में नजर आएंगी. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसके निर्माता  रॉनी स्क्रूवाला हैं. फिल्म में सोनाक्षी के अलावा रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी अहम रोल में नजर आएंगे. ककूडा के अलावा, सोनाक्षी को निकिता रॉय की फिल्म'द बुक ऑफ डार्कनेस' में देखा जाएगा. फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा जन्मदिन Heeramandi actress Sonakshi Sinha Net Worth Happy Birthday Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha Birthday Bollywood News सोनाक्षी सिन्हा
Advertisment
Advertisment