Advertisment

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी की शादी नहीं करना चाहते पिता शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी न जाए ससुराल

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha Wedding

Sonakshi Sinha Wedding( Photo Credit : social media)

Advertisment

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी को लेकर चर्चा में हैं. 'हीरामंडी' सीरीज के बाद सोनाक्षी ने शादी की खबरों से सुर्खियां बटोर ली हैं. खबर है कि सोनाक्षी  23 जून को अपने सात साल के बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने जा रही हैं. इस शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. शादी एक निजी समारोह में होगी, जिसके बाद मुंबई के एक रेस्तरां में दोस्तों और परिवार के लिए एक पार्टी होगी. एक समय ऐसा भी था जब सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी को लेकर बिल्कुल राजी नहीं थे. उन्होंने कहा था कि वह सोनाक्षी के लिए घर जमाई चाहते हैं जो उनके साथ घर में ही रहे. आइए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या था?

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Pre Wedding: शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने गर्ल गैंग के साथ की धमाकेदार पार्टी, हुमा कुरैशी हुईं स्पॉट

पापा नहीं चाहते मेरी शादी करना
साल 2012 में सिमी ग्रेवाल के साथ को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपनी शादी को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि शत्रुघ्न सिन्हा एक "रूढ़िवादी" पिता हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं उनकी आंखों का तारा हूँ, और उन्होंने मुझे बहुत लाड़-प्यार दिया है. वह मेरे लिए एक घर बनाना चाहते हैं जहां मैं अपने पति को ला सकूं. वह मुझे मेरे पति के घर जाने नहीं देना चाहते. वह नहीं चाहते की मैं शादी करके ससुराल जाऊं. बल्कि वह मेरे पति को हमारे घर लाना चाहते हैं."

सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा ने भी शत्रुघ्न सिन्हा के रूढ़िवादी पिता होने पर सोनाक्षी से सहमति जताई थी. उन्होंने कहा था कि वह बिहार जैसी जगह से आते  हैं और वह सोनाक्षी को लेकर बाकी पिता से कहीं ज्यादा ज़्यादा रूढ़िवादी हैं."

Advertisment

शत्रुघ्न सिन्हा चाहते हैं घरजमाई
इसी इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने कहा था कि एक दिन वह अपने ससुराल वालों के साथ रहने चली जाएंगी लेकिन अगर मुझे मौका और विकल्प मिले तो हम दामाद की तलाश नहीं करेंगे. हम अपने लिए एक  बेटा चाहेंगे जो हमारे साथ रहेगा."

सोनाक्षी सिन्हा अगले हफ्ते 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. कपल एक-दूसरे को पिछले 7 साल से डेट कर रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा Zaheer Iqbal जहीर इकबाल
Advertisment
Advertisment