logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha: बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर निकलीं सोनाक्षी सिन्हा, पैप्स ने किया स्पॉट

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की मनमोहक तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं. पिछले साल सोनाक्षी के जन्मदिन पर उन्होंने तीन मैजिकल वर्ड्स लिखकर उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया था.

Updated on: 12 Jan 2024, 09:58 AM

New Delhi:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा ने भले ही जहीर इकबाल के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की हो, लेकिन उनकी प्यारी-प्यारी तस्वीरें और एक-दूसरे की पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स इस बात का सबूत हैं कि वे एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं. कुछ समय पहले इस जोड़े को मुंबई में रोमांटिक डिनर डेट एन्जॉय करते हुए देखा गया था. जहां से अब उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक पॉपुलर कपल बन गए हैं जो चुपचाप एक साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं और शायद ही कभी उन्हें एक साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा गया हो. कुछ समय पहले, अफवाह फैलाने वाले जोड़े ने अपनी प्रेजेंस से पैपराजी की शोभा बढ़ा दी थी, जब उन्हें मुंबई में एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था. क्लिप में, एक्ट्र्रेस को कुछ मल्टी-कलर गुब्बारे पकड़े हुए अपनी कार की ओर भागते हुए देखा जा सकता है. उनके पीछे जहीर भी थे जो सोनाक्षी के साथ उसी कार में बैठे और वहां से चले गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

नाइट आउट के लिए, दबंग एक्ट्रेस ने सफेद बंदगी टॉप के साथ नीले रंग की डेनिम पहनी थी. सर्दी से बचने के लिए उन्होंने इसे ओवरसाइज़्ड लॉन्ग डेनिम जैकेट के साथ कवर किया. जहां तक ​​नोटबुक एक्टर की बात है, वह कैजुअल आउटफिट में आए, जो उनके नीले डेनिम और सफेद टी-शर्ट लुक से मेल खा रहा था.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने 'पर्सनल साइको' जहीर इकबाल को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं
कुछ हफ़्ते पहले, बॉयफ्रेंड जहीर इक़बाल के जन्मदिन पर, दाहाड एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके साथ बिताए गए मजेदार समय को दिखाया गया था. क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “द क्रे टू माई जेड(ई)… यह काफी आत्म-व्याख्यात्मक है. मेरे पर्सनल साइको @iamzahero को जन्मदिन की शुभकामनाएँ. उन्होंने इस पर कई लाल दिल वाले कमेंट करके जवाब भी दिया."

जब जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के लिए अपने प्यार को इंस्टा-ऑफिशियल कर दिया
पिछले साल सोनाक्षी के जन्मदिन पर, जहीर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर तीन जादुई शब्द लिखकर एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “कुछ तो लोग कहेंगे, लोगो का काम है कहना. आप हमेशा मुझ पर निर्भर रह सकते हैं. आप सबसे बेस्ट हैं. हमेशा "दहाड़ते" और उड़ते रहो. क्या आप अब तक किसी से भी अधिक दुनिया देख सकते हैं. आप सदैव जलपरी जैसा जीवन जियें. हमेशा खुश रहो. मुझे तुमसे प्यार है."