Advertisment

Sonakshi sinha wedding date: जहीर इकबाल की दुल्हनियां बनने को सोनाक्षी सिन्हा तैयार, इस डेट पर होगी शादी

Sonakshi Sinha married Zaheer Iqbal: खबरों के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा इसी जून में ज़हीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha married Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha married Zaheer Iqbal ( Photo Credit : file photo)

Advertisment

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं, एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.  खबरों के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा इसी 23 जून में ज़हीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं. शादी से पहले, उनके पुराने इंटरव्यू वायरल हो रहे है, जिसमें वह प्यार के बारे में बात करती देखी जा सकती हैं. सोनाक्षी सिन्हा संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में फ़रीदन के किरदार से चर्चा में हैं. 

Advertisment

ज़हीर इकबाल से शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

खबरों के मुताबिक, लुटेरा स्टार जून में अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जैसे ही यह खबर आई, इंटरनेट पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं से भर गया. खैर, किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले, हम आपके लिए अभिनेत्री के पुराने इंटरव्यू लेकर आए हैं, जिसमें वह प्यार, अपने साथी में वह गुण जो वह चाहती हैं, और बहुत कुछ के बारे में बात करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा ने प्यार के बारे में बताया

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उनके लिए प्यार का क्या मतलब है. उनके लिए, प्यार का मतलब आराम है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में उन्हें एक ऐसे साथी को खोजने का महत्व समझ में आया है जिसके साथ वह खुद हो सकें. यह जानकर आराम मिलता है कि भले ही आप लड़ें, आपका साथी आपके लिए हमेशा मौजूद रहेगा. आपको दूसरो के साथ उतना ही सहज होना चाहिए जितना आप खुद के साथ हैं.

पूरी तरह से रोमांटिक इंसान हैं सोनाक्षी सिन्हा

Advertisment

जब उनसे पूछा गया कि प्यार में होने पर वह कैसी होती हैं, तो सोनाक्षी ने जवाब दिया कि वह पूरी तरह से रोमांटिक इंसान हैं और 'प्यार में होना पसंद करती हैं'. इसके अलावा, वह कहती हैं कि जिस तरह का प्यार किसी को आज़ाद करता है, उसे आज़ाद होने देता है. वह सबसे अच्छा होता है. और जब उसे यह मिलता है, तो वह संतुष्ट होती है.  सोनाक्षी सिन्हा अपने साथी में क्या देखती हैं और उनके लिए क्या डील-ब्रेकर है? डील ब्रेकर्स के बारे में आगे बात करते हुए, हीरामंडी अभिनेत्री ने सूची में धोखा को नंबर एक बताया.

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha Photo Sonakshi Sinha Marriage sonakshi sinha wedding date Zaheer Iqbal bride Sonakshi Sinha getting married Sonakshi Sinha married Zaheer Iqbal
Advertisment
Advertisment