logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha ने दूसरे धर्म में शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टा स्टोरी पर दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखने के बाद ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई. 

Updated on: 05 Jul 2024, 08:06 AM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग अपनी शादी को लेकर  सुर्खियां बेटोर रही हैं. 23 जून को इस कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी. एक्ट्रेस को दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि सोनाक्षी ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करने पर कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चुप्पी तोड़ी है. सोनाक्षी ने इंस्टा स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखने के बाद ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई. 

दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर किया पोस्ट?

इस समय एक्ट्रेस पति जहीर इकबाल के साथ रोमांटिक हनीमून पर गई है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि एक्ट्रेस ने लोकेशन शेयर नहीं की थी. वहीं एक्ट्रेस ने एक के बाद एक 4 स्क्रीनशॉट इंस्टा स्टोरी में शेयर किए हैं. इन स्क्रीनशॉट्स में एक्ट्रेस ने कुछ प्वाइंट्स को शेयर किया है, जिसमें लिखा है- 'कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें आपको स्कूल में पढ़ना चाहिए.' वैसे तो इस पोस्ट में कई बाते लिखी गई है, लेकिन लास्ट वाले स्क्रीनशॉट्स पोस्ट में लिखा है- ''हो सकता है कि आपके ओपीनियन से दूसरों की राय थोड़ी अलग हो. जो कि होती है. लेकिन आप और सहनशील बनकर अच्छे इंसान बन सकते हो.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि उन्होंने दूसरे धर्म में शादी करने पर हो रही ट्रोलिंग के जवाब के तौर पर इसे शेयर किया है. 

मेरे खिलाफ ऑनलाइन अभियान चलाया जा रहा- लव

बता दें, सोनाक्षी की शादी से पहले कई अफवाहे सामने आईं कि उनका परिवार इस शादी से खुश नहीं हैं. वहीं ये तक कहा गया कि एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा शादी में शामिल नहीं होंगे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि वो अपनी बेटी की खुशी में खुश हैं. लेकिन इन सबके बीच एक्ट्रेस के भाई लव शादी में नहीं शामिल हुई और कुछ दिन पहले उन्होंने इसे लेकर खुलासा किया लव सिन्हा ने कहा- ''मैंने शादी का हिस्सा न बनने का फैसला इसलिए लिया. मेरे खिलाफ जो ऑनलाइन अभियान चलाया जा रहा है उससे ये तथ्य नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है.' लव ने सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल के पिता की एक नेता, जिनके खिलाफ ईडी की जांच चल रही थी, से कथित रिश्तों पर भी सवाल उठाए. 

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा से नाता नहीं रखेंगे भाई लव! एक्ट्रेस के ससुर पर साधा निशाना, कहा- 'ED की जांच वॉशिंग मशीन में...'