logo-image
लोकसभा चुनाव

शादी से 4 दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा के घर में क्लेश? मां पूनम और भाई लव ने उठाया ये बड़ा कदम

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा की मां और भाई ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

Updated on: 19 Jun 2024, 03:39 PM

नई दिल्ली:

Poonam Sinha Unfollows Sonakshi Sinha: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खिोयों में बनी हुई है. एक्ट्रेस 23 जून को जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वेडिंग ऑडियो कार्ड भी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के मामा ने शादी की खबर को कंफर्म भी कर दिया है. लेकन  इन चर्चाओं के दौर में अब ये खबर सामने आ रही है कि सिन्हा परिवार इस शादी से नाराज है. वहीं  सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और भाई लव सिन्हा ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. 

मां ने सोनाक्षी को किया  अनफॉलो

सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम (Poonam Sinha) सिन्हा इंस्टाग्राम पर केवल छह लोगों को फॉलो करती हैं. इन 6 लोगों में उनका पूरा परिवार शामिल हैं मगर सोनाक्षी सिन्हा नहीं हैं. पूनम सिन्हा पति शत्रुघ्न सिन्हा, दोनों बेटे लव-कुश और कुछ पार्टी के नेताओं को फॉलो करती हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव (Luv Sinha) करीब 306 लोगों को फॉलो करते हैं. इसमें कुश सिन्हा, पूनम सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर कुछ अन्य परिवार के सदस्य भी हैं. लेकिन इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का नाम नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

क्या नाराज हैं पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

कुछ समय पहले सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी और परिवार के रिएक्शन को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी. उन्होंने कहा था कि सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा नाराज हैं. लेकिन वह ज्यादा समय तक अपनी लाडली से नाराज नहीं रह सकते हैं. वहीं एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा है कि आजकल के बच्चे इनफॉर्म करते हैं, परमिशन नहीं लेते. वहीं  शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि आजकल के बच्चे परमिशन नहीं लेते, वह सीधे इनफॉर्म करते हैं.

ससुर के साथ नजर आई थी सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा  फादर्स डे के मौके पर अपने ससुराल पहुंची थी. इसकी झलके सोनाक्षी की होने वाली ननद सनम रतनसी ने दिखाई है.सनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टारी पर एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में सोनाक्षी अपने ससुर इकबाल रतनसी के साथ खड़ीं पोज दे रही हैं, वहीं साथ में जहीर और उनकी मां, भाई और बहन भी खड़े हैं. फोटो में सोनाक्षी का जहीर की फैमिली संग खास बॉन्ड साफ तौर से देखने को मिल रहा.सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं.