Advertisment

हॉरर फिल्में नहीं देखती हैं सोनाक्षी सिन्हा... फिर कैसे की काकुड़ा की शूटिंग? एक्ट्रेस ने बताया- 'रात को नींद...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म काकुड़ा में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में फिल्म और अपनी लाइफ के हॉरर एक्सपीरियंस को लेकर बात की.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha( Photo Credit : aslisona)

Advertisment

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले महीने 23 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी की थी. एक्ट्रेस ने दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर खूब ट्रोलिंग का सामना किया. इन सबके बीच इन दिनों सोनाक्षी अपनी अपकमिंग फिल्म काकुड़ा (Kakuda) को लेकर बिजी चल रही हैं. सोनाक्षी के साथ इस फिल्म में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और साकिब सलीम (Saqib Saleem) लीड  रोल में है. ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया. दरअसल, सोनाक्षी की फिल्म काकुड़ा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, ऐसे में इंटरव्यू में सोनाक्षी ने फिल्म और अपनी लाइफ के हॉरर एक्सपीरियंस को लेकर बात की. 

Advertisment

हॉरर फिल्म क्यों नहीं देखती सोनाक्षी?

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म काकुड़ा को लेकर बात की है. फिल्म को लेकर बात करते हुए सोनाक्षी ने अपने बचपन के एक किस्से के बारे में बताया, जिसे  सोचकर वह आज भी डर जाती हैं. सोनाक्षी ने आगे कहा- 'जब हमारा बंगला था,  मैं मेरे पैरेंट्स के रूम में तीसरे फ्लोर पर रहती थी. वहां बड़़े-बड़े पेड़ थे. तो जब मैं सोती नहीं थी तो मेरी मां मुझसे कहती थीं अगर तुम टाइम पर नहीं सोने जाओगी, तो वहां एक संबोरी बैठा है, वो आकर तुम्हें ले जाएगा. मुझे वह आज भी याद है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो हॉरर फिल्में नहीं देखती हैं. सोनाक्षी ने  कहा- 'मैं डर जाती हूं. दूर रहती हूं क्योंकि फिर रात को नींद नहीं आती. इसलिए मुझे लगा था कि काकुड़ा को करना चैलेंजिंग होगा. काकुड़ा के सेट पर बिल्कुल भी डर नहीं लगा, और मस्ती-मस्ती में पूरी शूटिंग हो गई. बता दें, शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा की ये पहली फिल्म जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

Advertisment

शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुआ कपल

वहीं, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Video) और जहीर इकबाल बीती देर रात मुंबई के बांद्रा में कैजुअल अवतार में स्पॉट हुए. दोनों अपनी शादी के बाद पहली बार पैप्स के कैमरे में कैद हुए. इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ओपन बटन शर्ट और लूज डेनिम्स कैरी किए थे. सोनाक्षी ने लाइट टोन मेकअप के साथ बालों को जूड़ा में स्टाइल करके अपना लुक कंपलीट किया था. तो वहीं सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ग्रे कलर की टी-शर्ट और लाइट ब्लू डेनिम्स में डैशिंग अंदाज में नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

ये भी पढ़ें- संगीत नाइट में सलमान ने जमकर किया भांगड़ा, खुशी से अनंत ने चूमा हाथ तो राधिका ने लगाया गले; देखें Video

Source : News Nation Bureau

Entertainment News मनोरंजन खबरें Sonakshi Sinha sonakshi sinha movie national Entertainment News in Hindi sonakshi sinha news Kakuda Movie
Advertisment
Advertisment