Advertisment

Sonakshi Sinha Pre Wedding: शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने गर्ल गैंग के साथ की धमाकेदार पार्टी, हुमा कुरैशी हुईं स्पॉट

Sonakshi Sinha Wedding: कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी का निमंत्रण वायरल हुआ था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha Pre Wedding  1

Sonakshi Sinha Pre Wedding( Photo Credit : social media)

Sonakshi Sinha Pre Wedding: सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी अपने कथित बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल के साथ शादी करेंगी. ये खबर जंगल में आग की तरह फैली है. हालांकि इस जोड़े के 23 जून को मुंबई में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शादी करने की उम्मीद है. सोशल मीडिया पर शादी से पहले सोनाक्षी की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं.दबंग अभिनेत्री ने अपनी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी और अन्य दोस्तों के साथ गर्ल्स नाइट आउट एंजॉय किया. इस पार्टी में उनके सभी दोस्त मौजूद थे. 

Advertisment

publive-image

ये भी पढ़ें- शादी से पहले ही ससुराल पहुंच गईं सोनाक्षी सिन्हा, होने वाले पति और ससुर संग दिए पोज

गर्ल गैंग के साथ सोनाक्षी की बैचलर पार्टी

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बन जाएंगी. पर शादी से पहले थोड़ी मस्ती तो बनती है. आखिरकार एक बंधन में बंध जाने से पहले एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों को साथ इस आजादी को खुलकर एंजॉय किया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बैचलर पार्टी की तस्वीरें साझा की हैं. इनमें सोनाक्षी ब्लैक ड्रे पहने नजर आ रही हैं. उनकी हॉटनेस और ग्लैमर को देख फैंस भी दंग रह जाएंगे. सेल्फी में दीवा की तरह पोज दिया, काजल से सजी आंखों, न्यूड मेकअप और बालों को बन में बांधे वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. सोना ने इस पर तारीख '17.06.2024' लिखी है.

Advertisment

publive-image

धमाकेदार थी सोनाक्षी की प्री-वेडिंग पार्टी

एक फोटो में सोनाक्षी अपनी डबल एक्सएल को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ नज़र आ रही हैं. हुमा ने भी ब्लैक थीम आउटफिट पहना है और गॉर्जियस लग रही हैं. सोनाक्षी के साथ उनकी गैंग की बाकी दोस्त भी हैं जिन्होंने उन्होंने पोस्ट में टैग किया है. ऐसा लगता है कि ‘गैंग’ ने दुल्हन बनने वाली लड़की के लिए बैचलरेट पार्टी आयोजित की थी. सोनाक्षी ने बीच में अपनी सहेलियों के साथ एक रॉकस्टार की तरह पोज दिया, जिस पर सुनहरे रंग के चमकीले गुब्बारे लगे हुए थे.

publive-image

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा अगले हफ्ते अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. कुछ दिन पहले दोनों की शादी का निमंत्रण वायरल हुआ था. कपल 23 जून 2024 को शिल्पा शेट्टी के मुंबई स्थित रेस्टोरेंट में शादी करेंगे.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के अनोखे नियम, जानें वेडिंग वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक

ये भी पढ़ें- क्यों टूट गया था सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर का रिश्ता? एक्टर ने बयां किया था दर्द, कहा था- 'चीजें वैसी नहीं...

Advertisment

Source :

Sonakshi Sinha बॉलीवुड न्यूज हुमा कुरैशी Huma Qureshi जहीर इकबाल Bollywood News सोनाक्षी सिन्हा
Advertisment
Advertisment