Advertisment

Sonakshi Sinha Vacation: वेकेशन मनाने मालदीव पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, शेयर की वीडियोज 

Sonakshi Sinha On Vacation: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं. जहां से एक्ट्रेस ने अपना वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की है.

author-image
Divya Juyal
New Update
sonakshi sinha  1

Sonakshi Sinha Vacation( Photo Credit : Social Media)

Sonakshi Sinha On Vacation: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के घूमने का शौक अब किसी से छिपा नहीं है. उनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन इसका सबूत है. इन दिनों एक्ट्रेस छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव पहुंची हुई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मालदीव वेकेशन की वीडियोज और फोटोज शेयर की हैं. सोनाक्षी का मानना है कि यह उनका "घर से दूर घर" है. उन्होंने बीच डेस्टिनेशन के अपने सफर का एक वीडियो भी शेयर किया है. 

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा का मालदीव वेकेशन 

शेयर की हुई वीडियो की शुरुआत समुद्र तट के ड्रोन शॉट से होती है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू और व्हाइट चेक मिडी ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपनी छुट्टियों के दौरान एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं. शेयर किए हुए पोस्ट में सोनाक्षी साइकिल चलाते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'वे चार दिन वो सब कुछ थे जो मैं कभी चाहती थी...सूरज, रेत, समुद्र और खुशी.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Advertisment

इससे पहले, सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव में अपने समय के पोस्टकार्ड-योग्य फ़्रेमों की एक सीरीज शेयर की और कहा, "हर कोई जानता है कि मालदीव घर से दूर मेरा घर है...और, यह समय बेहद खास था." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Advertisment

यह भी पढ़ें - Kartik Aryan Post: शूटिंग से टाइम निकालकर कार्तिक आर्यन ने लिया Ice Bath, देखें वीडियो

इस साल की शुरुआत में, सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह एक नया घर सेटल करने में बिजी हैं. एक्ट्रेस ने अपने नए घर की तस्वीरों का एक सेट भी शेयर किया. क्या हमने आपको बताया कि हम सोनाक्षी के एल्बम में वर्ली सी लिंक देख सकते हैं? तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, ''वयस्क होना - कठिन!!!! सिर पौधों और गमलों और रोशनियों और गद्दों और प्लेटों और तकियों और कुर्सियों और मेजों, कांटों और चम्मचों, सिंकों और कूड़ेदानों से घूम रहा है.... आआआर्ग!!! घर बनाना आसान नहीं है!!!"

सोनाक्षी का वर्क फ्रंट

Advertisment

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाले हैं. नेटफ्लिक्स फिल्म में अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और मनीषा कोइराला भी हैं.

Heeramandi Sonakshi Sinha entertainment news-nation Vacation Sonakshi Sinha Vacation
Advertisment
Advertisment