logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha ने पति जहीर इकबाल संग स्विमिंग पूल में किया रोमांस, वेकेशन से कपल की सामने आई फोटोज

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर अएक-दूसरे के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. दबंग एक्ट्रेस ने शादी के बाद पहली बार पति जहीर संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 02 Jul 2024, 07:29 PM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha With Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग पिछले महीने 23 जून को शादी की थी. दोनों की शादी को लेकर कई विवाद सामने आए. हाल ही में एक्ट्रेस के भाई ने शादी में शामिल ना होने को लेकर खुलासा किया था. इन सबके बीच सोनाक्षी और जहीर अपनी वेडिंग लाइफ में बिजी हैं. कपल एक-दूसरे के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. दबंग एक्ट्रेस ने शादी के बाद पहली बार पति जहीर संग अपनी रोमांटिक (Sonakshi Sinha-Zaheer Romantic Photos) तस्वीरें शेयर की है. 

स्विमिंग पूल में रोमांटिक हुआ कपल

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति जहीर इकबाल संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कपल स्विमिंग पूल में समय बिताता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में कपल ऊंची बिल्डिंग के ऊपर बने स्विमिंग पूल के किनारे एक खूबसूरत व्यू का लुत्फ उठा रहा है. वहीं, एक फोटो में एक्ट्रेस ने खूबसूरत सनसेट की झलक दिखाई है. एक फोटो में सोनाक्षी ने अपने हाथ में जूस लिया है और  पति के कंधे पर हाथ रखकर पोज देती नजर आईं. सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा है, 'खूबसूरत सनसेट.' इसी फोटो को जहीर ने रीशेयर करते हुए लिखा, 'मैं उससे ज्यादा कुछ और खूबसूरत देख रहा हूं.'

7 सालों तक डेटिंग के बाद की रजिस्टर्ड मैरिज

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक दूसरों को शादी से पहले 7 साल तक डेट किया था. जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए किया. कपल को साल 2022 में आई फिल्म  डबल एक्सएल में एक साथ देखा गया था. हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही हॉरर कमेडी फिल्म ककुड़ा (Kakuda) में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 (Zee5) में रिलीज की जाएगी. वहीं जहीर इकबाल ने सलमान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म नोटबुक से साल 2019 में एक्टिंग में डेब्यू किया था. इसके बाद वो आखिरी बार सोनाक्षी के साथ डबल एक्सएल में नडर आए थे. 

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा से नाता नहीं रखेंगे भाई लव! एक्ट्रेस के ससुर पर साधा निशाना, कहा- 'ED की जांच वॉशिंग मशीन में...'