Advertisment

पति जहीर इकबाल का माथा चूमती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने शेयर की प्यार भरी तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति ज़हीर इकबाल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो प्यार से भरी हुई हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha kissing photo

Sonakshi Sinha kissing photo ( Photo Credit : File photo)

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने 23 जून को दोस्तों और परिवार के मौजूदगी में शादी कर एक-दूजे के हो गए. ऐसे में इस कपल ने अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. तब से उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर घूम रही हैं और फैंस इसे देखकर खुशी से झूम रहे हैं. आज लुटेरा एक्ट्रेस ने अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए चुने गए ड्रेस में कुछ और तस्वीरें शेयर की है, ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि ये दोनों न्यूली वेड एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और उनके बीच जो है वो सच्चा प्यार है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली. इस जोड़े ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की. इस जोड़े ने शाम को एक वेडिंग रिसेप्शन पार्टी भी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए. इन सितारों में सलमान खान, काजोल लेकर अनिल कपूर और विद्या बालन जैसी कई हस्तियां शामिल थे. कई सितारों ने भी इस जोड़े को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें आलिया भट्ट का नाम भी आया, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में सोनाक्षी को शादी की बधाई दी.

फिल्म डबल एक्सएल की सेट पर हुआ प्यार

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा बिहार के हिंदू धर्म के सिन्हा परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जबकि उनके पति जहीर इकबाल मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखते हैं, दोनों को साल 2017 में फिल्म डबल एक्सएल की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनाक्षी और जहीर ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया. कल रात दोनों ने शादी कर ली और मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुईं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha Photo sonakshi sinha movie सोनाक्षी सिन्हा कंट्रोवर्सी sonakshi sinha video kissing Zaheer Iqbal forehead Sonakshi Sinha kissing photo जहीर इकबाल का माथा चूमती
Advertisment
Advertisment